♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

नहरोसा में सीसी रोड बनाने में घपला, सांसद वरुण गांधी से की शिकायत

हजारा (पीलीभीत)। नहरोसा गांव में ठेकेदार द्वारा मानक के अनुरूप आरसीसी मार्ग नहीं बनाया जा रहा है। इस पर गुस्साए लोगों ने पीडब्लूडी ठेकेदार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। मामले को लेकर सांसद वरुण गांधी से मिलकर शिकायत की है।
ट्रांस क्षेत्र के नहरोसा में आरसीसी मार्ग का निर्माण कराने को लेकर काम शुरू करा दिया है गया है। शुरुआती दौर में ठेकेदार ने सड़क पर स्क्रेपिंग बगैर कराए ही पत्थर बिछा दिया है। इस पर गुस्साए ग्रामीणों ने ठेकेदार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर काम बंद करा दिया। विरोध करने में प्रमुख रूप से योगेश कुमार टुन्ना, रमाकांत, रमेश कुमार, इकराम, इसहाक अली, जाकिर अहमद, रफीक अहमद, वारिस अली, रहमत शाह समेत तमाम लोग मौजूद रहे। ग्रामीणों ने शिकायत पीडब्लूडी के अफसरों से की। इस पर अफसरों ने दिखवाने की बात कहते हुए टरका दिया । इस पर ग्रामीणों के एक प्रतिनिधिमंडल ने भाजपा सांसद वरुण गांधी से मुलाकात की। आरोप लगाया ठेकेदार द्वारा सड़क बनाने के नाम पर सरकारी धन ठिकाने लगाया जा रहा है। सांसद ने पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000