Breaking News

सेंट जोसेफ: फाइनल मुकाबले में रेड हाउस ने सभी को पछाड़ा, रहा ओवरऑल चैम्पियन

सेंट जोसेफ स्कूल में दो दिवसीय इंटर हाउस खेलकूद प्रतियोगिता

पुरूस्कार वितरण के साथ प्रतियोगिता का समापन

आगे की तैयारी में कसी कमर, विजेता हुए पुरस्कृत

 सीओ कमल सिंह ने बांटे इनाम

पूरनपुर (पीलीभीत)। नगर के सेंट जोसेफ स्कूल में चल रहे दो दिवसीय इंटरहाउस खेलकूद प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबलों में रेड हाउस ने सभी हाउसों को पीछे छोड़ते हुए ओवरऑल चैम्पियनशिप पर अपना कब्जा कर लिया। क्षेत्राधिकारी, प्रबंधक व प्रधानाचार्या ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। इसी हाउस के गुरपंत सिंह ने व्यक्तिगत चैम्पियनशिप भी हासिल की।
सेंट जोसेफ स्कूल में इंटर हाउस दो दिवसीय एथेलेटिक प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबलों में सभी हाउसों पर रेड हाउस के प्रतिभागी भारी पड़े सारी प्रतियोगिताओं की हीट्स गुरूवार को खेली गयी थीं रोमांचक मुकाबले में रेड हाउस ने सर्वाधिक 302 अंको के साथ अव्वल नंबर का खिताब हथिया लिया। बराबर अंक रहने की कारण ब्लू व ग्रीन हाउस दूसरे स्थान पर रहे। दोनों ने 229 अंक अर्जित किये। यलो हाउस को 203 अंकों से ही संतोष करना पड़ा। एक दिन पूर्व खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज सामाजिक वानिकी के वन क्षेत्राधिकारी गोविंद राम गंगवार ने मीट ओपेन की घोषणा कर मशाल जलाकर की। पहले दिन हीट खिलाये गये। शुक्रवार को फाइनल खेले गये। हौसला अफजाई के लिए हर हाउस के बच्चे मैदान में डटे रहे। पुलिस क्षेत्राधिकारी कमल सिंह ने मुख्य अतिथि की हैसियत से विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। 100 मी. सीनियर बालक वर्ग में रेड हाउस के वंश जायसवाल बालिका वर्ग में बवनीत कौर ने बाजी मारी। 200 मी. सीनियर बालक वर्ग में रेड हाउस के गुरपंत ने दबदबा कायम रखा। 1500 मी. में रेड हाउस के गुरूफतेह सिंह प्रथम, ब्लू हाउस के शिव प्रतीक दूसरे व ग्रीन हाउस के दीपांशु यादव तीसरे स्थान पर रहे। सीनियर बालक वर्ग में रेड हाउस के गुरूपंत सिंह, सीनियर बालिका में ब्लू हाउस की बवनीत कौर, जूनियर बालकों में यलों के कैफ खान, बलिका वर्ग में रेड की वाणी सिंह, सब जूनियर बालक वर्ग में रेड हाउस के उदय प्रताप व बालिकाओं में इसी हाउस की प्रेरणा कसाना ने व्यक्तिगत चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया। डिस्कस थ्रो में सीनियर बालक

वर्ग में आशीष गुप्ता, जूनियर में मो0 साकिब, सीनियर बालिकाओं में ग्रीन हाउस की अक्षरा व जूनियर में रेड की खुशी सक्सेना ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। मैनेजर फादर चिनप्पन, प्रधानाचार्या सिस्टर अंजलि, फा. साबू व सिस्टर अलवीना ने भी विजेताओं को इनाम दिये। मुख्य अथिति सीओं कमल सिंह ने रेड हाउस के मॉडरेटर राजीव सिंह, ज्वाइस परेरा व कृतिका गुरूरानी को ओवरऑल चैम्पियनशिप की ट्राफी सौंपी। अपने संबोधन में मुख्य अतिथि ने खेल भावना की तारीफ करते हुए बच्चों और शिक्षकों के प्रयास को सराहते हुए सभी विजेताओं को मुबारकबाद दी वहीं स्थान न बना पाने वाले प्रतियोगियों को हिम्मत न हारने की सलाह दी।

उन्होंने कहा कि खेल में हार जीत दो पहलू हैं प्रतियोगिता में भाग लेना बड़ी उपलब्धि है। खेलकूद भी पढ़ाई का एक हिस्सा हैं। खेल प्रशिक्षक एलएम नेगी व शाह मोहम्मद की देखरेख में चल रहे खेलों में सभी ने जमकर लुत्फ उठाया। आनंद प्रकाश, अंशु गुप्ता व सेबिस्टियन रोशन ट्रैक जज, स्टार्टिंग व फिनिशिंग स्थानों पर नीलम सिंह व रोहित सिंह, कूद व थ्रो के लिए बलजीत सिंह, रिकॉर्ड संगीता नायर व प्रशांत भारद्वाज, अनुशासन रविकांत दीक्षित व कारज सिंह, स्कोर बोर्ड ज्वाइस परेरा, प्रमाणपत्र लेखन

प्रमति दीक्षित व वंदना गुप्ता, पुरस्कार वितरण देखरेख प्रिंसी चोपड़ा ने की। अशीर अली, अंश मल्होत्रा, अरशान अंसारी व वेदांत विवेक सहायक के रूप में व एनाउंसिंग और रनिंग कॉमेंट्री रियाज अहमद खान व गुरूप्रीत कौर ने की। अब बच्चे अंतरविद्यालय प्रतियोगिता की तैयारियों में जुट गये हैं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बार्डर पर दिखेगी हरियाली : एसएसबी ने अभियान चलाकर गांवों में कराया पौधारोपण

🔊 Listen to this हजारा। थाना क्षेत्र के नेपाल बॉर्डर पर स्थित एसएसबी द्वारा पौधरोपण …