♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कलीनगर में महिलाओं की भूख हड़ताल 12 वें दिन भी जारी, आरोप समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रहे अफसर

👉 भारतीय किसान मजदूर यूनियन-राष्ट्रवादी संगठन द्वारा

 

तहसील कलीनगर प्रांगण में मनमानी और भ्रष्टाचार के विरुद्ध गत् 11 जून से चलाया जा रहा अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन आन्दोलन लगातार 12 वें दिन भी जारी रहा!

12 वें दिन श्रीमती अनाराती मण्डल, पारूल साना, काजोल थानदर, ऊषा सरकार, कानन मलिक, बलोका वाटो, सोवा राय आदि महिलाएं भूखहड़ताल पर बैठीं!

कलीनगर। धरना स्थल पर हुई पंचायत में बोलते हुए जिला अध्यक्ष रमेश चन्द्र दद्दा ने कहा कि जनपद पीलीभीत की तहसील का अजीबोग़रीब हाल है यहाँ जिलाधिकारी की SDM नहीं सुनते, SDM और तहसीलदार कलीनगर की उनके अधीनस्थ कर्मचारी नहीं सुनते हर कोई अपनी मनमानी और गलत ब्यान बाजी करके लोगों को गुमराह कर रहे हैं, अगर ऐसा न होता तो कलीनगर तहसील दिवस के अवसर पर जिला अधिकारी वैभव श्रीवास्तव जी ने SDM कलीनगर को मेरे सामने निर्देशित किया था कि आप फौरन एक टीम का गठन करके पैमाइश करा कर तीन दिन के अन्दर हमें रिपोर्ट करें तथा टीम में किसान मजदूर यूनियन-राष्ट्रवादी के लोगों को भी शामिल किया जाए यदि जिलाधिकारी महोदय की बात को SDM कलीनगर ने गंभीरता से लिया होता तो शायद संगठन को धरना प्रदर्शन आन्दोलन की जरूरत नहीं पड़ती और अब भी लगातार कलीनगर तहसील प्रशासन ने टाल मटोल की नीति अपना रखी है इसीलिए काम कराने की मात्र औपचारिकता निभाई जा रही है और अखबारों में ग़लत ब्यान बाजी करके संगठन को बदनाम कर अधिकारियों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है, जिसे संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा और अब सब्र का बांध टूटता नजर आ रहा है! पं• चेतन्यदेव मिश्रा ने जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अब संगठन के लोगों में काफी गुस्सा नजर आ रहा है राष्ट्रीय अध्यक्ष मा• पुष्पराज सिंह यादव ने स्पष्ट रूप निर्देश जारी करते हुए कहा है कि यदि चौबीस घंटे के अन्दर समस्याओं का समाधान नहीं किया जाता है तो तहसील कलीनगर प्रांगण में जो कुछ भी होगा उसका जिम्मेदार वहां का प्रशासन स्वयं होगा!
धरना स्थल पर जगदेव शुक्ला, जाहिद नूर सिद्दीकी, लालू मिश्रा, रामकुमार, चन्दन वाईन, श्रीमती सुनीता पोद्दार, मालान्चो सरकार, आदि सभी मुख्य पदाधिकारी मौजूद रहे और आन्दोलन को और अधिक तेज करने की रणनीति पर विचार विमर्श किया गया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000