♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

भिखारीपुर के युवा वसीम की ट्रक की टक्कर से मौके पर ही मौत

अमरिया। थाना क्षेत्र के ग्राम माधोपुर-पट्टी भिकारीपुर लिंक मार्ग पर आ रहे ओवर लोड गन्ना से लदे ट्रक ने अनियंत्रित गति से लापरवाही से चला रहे ट्रक चालक ने पिंजरा वमनपुरी पुलिया के निकट भिकारीपुर निवासी वसीम की वाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वसीम की मौके पर ही मौत हो गई।
सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के गांव भिकारीपुर के मोहल्ला हवेली कोठी भिकारीपुर निवासी वसीम पुत्र बदरुल हसन उम्र करीम 25 वर्ष और चचेरा भाई छोटू उर्फ वाहिद हसन पुत्र नूरुल हसन निवासी ग्राम भिकारीपुर थाना सुनगढ़ी के साथ घर आ रहे थे। मृतक चचेरे भाई मोहम्मद असलम ने बताया कि वसीम दोपहर को अपने सगे चचेरे भाई छोटू उर्फ वाहिद हसन के साथ अपनी अपाचे गाड़ी से अमरिया बाजार जाने को कह कर घर से निकला था, बापस आते समय अमरिया- भिकारीपुर लिंक रोड पर अमरिया थाना क्षेत्र के माधौपुर-पट्टी पिंजरा मोड़ के पास नगरिया काॅलोनी की ओर से आ रहे ओवर लोड गन्ना लदे ट्रक संख्या- RJ-14- 2G-7770 ने वसीम की बाइक को रौंद दिया जिसमें टक्कर लगते ही वसीम बाइक सहित ट्रक के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई तथा चचेरा भाई वाहिद हसन छीकट कर दूर गिर गया ।
सड़क हादसे की खबर से चारों ओर के लोग मौके पर पहुंचे मौके पर अमरिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। सी ओ जहानाबाद ने थाना अमरिया पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया ।

23 फरवरी को न्यूरिया के पूर्व चैयरमेन हिलाल अहमद की पुत्री से वसीम की शादी होने बाली थी। मृतक वसीम अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था। बसीम की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मचने के साथ ही भिकारीपुर कस्बे में सन्नाटा पसर गया। उधर घटना की सूचना मिलते ही अमरिया पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जहाँ एक तरफ ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है अमरिया थाना प्रभारी उदयवीर सिंह ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मृतक के चचेरे भाई मोहम्मद असलम ने मुकदमा पंजीकृत कराया है। चालक की धर पकड़ को टीम बनाई गई है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

रिपोर्ट-असलम जाबेद अंसारी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000