♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

नेपाल बार्डर से सटे इलाके में बाघ ने मार डाली गाय, दहशत

 हजारा (पीलीभीत) : इंडो नेपाल बॉर्डर क्षेत्र के थाना हजारा के चंद कदम की दूरी और राहुल नगर नौकाघाट को जाने वाले रास्ते के किनारे बीती रात एक बाघ ने एक गाय को दबोच कर मौत के घाट उतार दिया। खेतों में रखवाली कर रहे ग्रामीणों में भय के साथ हड़कंप मचा हुआ है।             हजारा थाना के निकट मौरनिया गांधीनगर में खेत के किनारे बीती रात बाघ ने एक गाय पर हमला करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। सुबह जब ग्रामीण खेतों की तरफ गए तो मृत गाय को देखा। इसकी सूचना उत्तर लखीमपुर खीरी वन प्रभाग संपूर्णानगर रेंज को दी।

इसके अलावा हजारा थाना प्रभारी निरीक्षक खीम सिंह जलाल एसआई सुरेश पाल साधन समिति कबीरगंज के चेयरमैन चौधरी पदम सिंह आदि लोग मौके पर पहुंचकर घटनास्थल को देखा। इतना ही नहीं गाय के शव के आसपास खेतों में भी बाघ के पग चिन्ह पाए गए। इस तरह राहुल नगर नौकाघाट के मार्ग पर शेर के हमले से आवागमन भी प्रभावित हो गया है और ग्रामीणों में भय फैल गया है। बाघ के हमले की इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।यहां बता दें कि इससे पहले भी गांव गौतम नगर में भी बाघ के पग चिंह देखे गए थे। इतना ही नहीं अशोकनगर जंगल कॉलोनी में तेंदुआ ने महीनों आतंक मचाते हुए गाय बछड़ा को मौत के घाट उतार दिया था। उधर सिंगाही खुर्द वन बीट के अंतर्गत न्यू कॉलोनी गोविंद नगर में भी तेंदुए ने आतंक मचाते हुए एक बछड़े को पशुशाला से खींच कर जंगल में ले जाकर मौत के मौत के घाट उतार दिया था।

रिपोर्ट:अजय शर्मा                

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000