♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

मझोला पुलिस की कार्रवाई से खफा ढकिया हुलकरी के सैकड़ों ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

पीलीभीत। अमरिया तहसील क्षेत्र के गांव ढकिया हुलकरी में आंगनबाड़ी केंद्र से जानवरों को खिलाने के लिए ले जाए जा रहे हैं बाल पोषाहार को पकड़वाना एक ग्रामीण को महंगा पड़ गया। नामजद अभियुक्त ने ग्रामीण को घेरकर उसकी जमकर पिटाई कर दी और उसके खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। इस मामले में आज सैकड़ों ग्रामीण जिला मुख्यालय पहुंचे और उन्होंने एसपी मनोज सोनकर से मिलकर उसका विरोध करते हुए कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
गत 12 सितंबर को गांव में आंगनबाड़ी कार्यकर्ती राजकुमारी के आंगनबाड़ी केंद्र से गांव निवासी दिलबाग सिंह अपने जानवरों को खिलाने के लिए बाल पोषाहार खरीद कर ले जा रहा था कि कुछ ग्रामीणों ने इसका विरोध करते हुए उसे पकड़वा दिया था। मौके पर पहुंची सीडीपीओ रुचि शर्मा अमरिया के नायब तहसीलदार शेर बहादुर सिंह और मझोला चौकी इंचार्ज घनश्याम सिंह ने मौके पर पहुंचकर बमुश्किल मामला शांत किया था। इस मामले में सीडीपीओ रुचि शर्मा की ओर से आंगनबाड़ी कार्यकर्ती राजकुमारी और बाल पोषाहार खरीद कर ले जा रहे दिलबाग सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद बताया जाता है कि कल गांव का ही मोहम्मद सरफराज पुत्र मोहम्मद इरशाद और समले मार्ग से गुजर रहा था कि दिलबाग सिंह व उसके पुत्रों ने उसे घेर लिया और उसकी जमकर लाठी डंडों से पिटाई कर दी जिससे उसके काफी चोटें आई । यही नहीं उसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर ग्रामीण भड़क उठे और सैकड़ों की संख्या में महिला-पुरुष ग्रामीण आज जिला मुख्यालय पहुंचे। उन्होंने एसपी मनोज सोनकर से मिलकर पूरी घटना से अवगत कराते हुए कार्यवाही की मांग की। एसपी श्री सोनकर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ग्रामीणों को कार्यवाही का आश्वासन दिया जिस पर ग्रामीण शांत होकर अपने घरों को लौट गए।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000