♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

अफसर गांव में जमाए रहे डेरा नहीं पहुंचे कमिश्नर

गजरौला। सूबे में 1 से 30 सितंबर तक पोषण व स्वास्थ्य जागरूकता माह मनाया जा रहा है। वही जिले में वेदांता फाउंडेशन सामाजिक दायित्व के अंतर्गत संचालित नंद घर परियोजना द्वारा गांवो व कस्बो में पोषण व स्वास्थ्य जागरूकता के लिए कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे।
वुघवार को मरौरी ब्लॉक के ग्राम पंचायत रिछोला सहराई के गांव घेरा में अन्यप्राशन एवं स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आयोजित किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में कमिश्नर रणवीर प्रसाद को पहुंचना था लेकिन बरेली में तेज बारिश के चलते कमिश्नर साहब गांव मे नहीं पहुंच सके। जिले के आला अफसर गांव में शाम तक डेरा जमाए रहे। शिविर में ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई। वही स्कूली बच्चों को निशुल्क बैग का वितरण भी किया गया। महिलाओं व बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण कर फल आदि का वितरण किया गया। वही गांव में जानवरों का टीकाकरण भी कराया गया। कमिश्नर के दौरे को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट रहा। गांव में सफाई के लिए दर्जनों सफाई कर्मी लगाए गए। वही आनन-फानन में वृक्षारोपण भी किया गया। गांव में डीएम के पहुंचने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन व्यस्तता के चलते जिला अधिकारी भी गांव नहीं पहुंच सके। गांव में कमिश्नर साहब के न पहुंचने से ग्रामीणों के चेहरों पर मायूसी साफ देखी जा सकती थी। शिविर में मुख्य विकास अधिकारी रमेश चंद्र पांडे, जिला विकास अधिकारी योगेंद्र नाथ पाठक, नरेगा उपायुक्त मृणाल सिंह, परियोजना निदेशक अनिल कुमार, जिला पंचायत राज अधिकारी प्रमोद कुमार यादव, खंड विकास अधिकारी सवैश कुमार, ग्राम पचायत अधिकारी मेवालाल , सोनू सिह सरपंच ब्लॉक अध्यक्ष, लीलीवती ग्राम प्रधान घेरा सहराई, बिजली विभाग अभियंता ,जल निगम अभियंता, आर एस अभियंता, पीडब्ल्यू अभियंता, बाल विकास अधिकारी , शिक्षा विभाग के अधिकारी, पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000