♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

माधोटांडा। थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात एक विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो जाने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।परिजन फरार मृतका के पिता की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
थाना माधोटांडा क्षेत्र के गांव जमुनिया खास में रविवार की बीती रात उस समय हड़कंप मच गया जब 20 वर्षीय विवाहिता आशा पत्नी शीशपाल की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मौत हो जाने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। हर कोई मृतका आशा के घर उसे देखने के लिए पहुंचने लगे आशा की मौत की सूचना कलीनगर कस्बा के वार्ड नंबर 5 निवासी रमेश कुमार पुत्र नारायणलाल को जब मिली तो वह भी मौके पर परिवार सहित पहुंचे उन्होंने अपनी पुत्री आशा का विवाह लगभग 5 माह पहले शीशपाल पुत्र स्वर्गीय महेश कुमार निवासी जमुनिया खास के साथ किया था रमेश कुमार ने माधोटांडा पुलिस को आशा की संदिग्ध अवस्था में मौत होने की सूचना दी जिस पर पूरनपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी कमल सिंह और माधोटांडा थाना प्रभारी निरीक्षक केके तिवारी ने मौके पर पहुंच कर आस-पड़ोस के लोगों से तस्दीक की और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया उधर आशा का पति एवं ससुराल के अन्य लोग फरार हो गए।


माधोटांडा थाना प्रभारी निरीक्षक केके तिवारी ने बताया जमुनिया खास में एक विवाहिता की मौत हो जाने की सूचना मिली जिस पर मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

रिपोर्ट-कुँवर निर्भय सिंह

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000