♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

बिहार के समस्तीपुर जिले में अपराधी का तांडव, 36 घंटे में कर डाली दूसरी घटना

 

समस्तीपुर जिले के रोसड़ा अनुमंडल बिथान थाना क्षेत्र के टेगराहा गांव निवासी लालो दास के 30 वर्षिय पुत्र प्रदीप कुमार उर्फ छेदी कुमार। को अपराधी ने मारी गोली।
 जानकारी के अनुसार प्रदीप इंटरनेट की दुकान चलाता है। प्रदीप का स्टाफ दुकान पर था। ब्लैक कलर की पल्सर बाइक से तीन की संख्या में लोग आए। पहले प्रदीप के बारे में पूछा तो स्टाफ ने नही बताया तो नोकझोक किया फिर स्टाफ ने बताया कि गैस लाने गाये हैं। फिर अपराधी पूरब की ओर गया। उधर से प्रदीप अपनी स्कूटरी से आ रहा था। तीनो अपराधी सक्रिय हुए और प्रदीप पर गोली चला दी। प्रदीप की पीठ के दाया साइड एक गोली लगी दूसरी पेट में लगी।
प्रदीप बेहोश होकर गिर गया। स्थानीय लोगों ने प्रदीप को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर बिथान थाना अध्यक्ष संतोष कुमार , एएसआई आईएच खान ,एएसआई सकलदेव प्रसाद ,एएसआई राजेश कुमार दल बल के साथ पहुंच कर घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया तथा हॉस्पिटल पहुंचकर प्रदीप कुमार से बयान दर्ज किया। बयान के दौरान प्रदीप ने थानाध्यक्ष को बताया कि अपराधी ब्लैक कलर के पल्सर पर 3 की संख्या में था दो अपराधी ब्लू शर्ट पहना हुआ था और दोनों हेलमेट लगाया हुआ था एक अपराधी कमर में गमछा लपेटा हुआ था।
वहीं पर विथान प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया तथा प्रदीप की बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया है।

(राजेश कुमार की रिपोर्ट)

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000