♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

संपूर्णानगर चीनी मिल में भी नवीन पेराई सत्र का हुआ शुभारंभ

हजारा । क्षेत्रीय किसान सहकारी चीनी मिल संपूर्णानगर में पेराई सत्र का उदघाटन पलिया कला की एसडीएम पूजा यादव ने किया। इस मौके पर ट्रांस क्षेत्र के रामनगर के किसान सुभाष कनौजिया के बैलों का पूजन कर गुड़ खिलाई। किसान को माल्यार्पण कर सम्मानित किया। इसके बाद बालपुर के किसान हरचंद सिंह की ट्राली भरा गन्ना तौलकर वजन किया। तत्पश्चात किसान को शाल ओढाकर पुरस्कृत करते हुए सम्मानित किया। इस मौके पर एसडीएम के साथ मिल के जीएम आजाद भगत सिंह, सीसीओ डॉ दनिमेश राय, चीनी मिल उपाध्यक्ष इंद्रदीप सिंह बटन, कबीरगंज साधन समिति के चेयरमैन पदम सिंह, बलदेव सिंह सैनी, निशान सिंह, मुन्ना सिंह एवं हजारा थाने के हेड कांस्टेबल गोपाल राय समेत कर्मचारियों और जनप्रतिनिधियों ने एक साथ डोंगे पर गन्ना डालकर पेराई सत्र का शुभारंभ कराया।

गेट परिसर पर किया वृक्षारोपण

संपूर्णानगर मिल गेट पर किया वृक्षारोपण पेराई सत्र उदघाटन के दौरान मिल गेट परिसर में एसडीएम पूजा, जीएम आजाद भगत सिंह, उपाध्यक्ष इंद्रदीप सिंह बटन ने वृक्षारोपण किया गया। इस दौरान पौधे के देखरेख की जिम्मेदारी दी । उधर गन्ना बकाया का दिया आश्वासन किसानों ने पिछले सत्र का करीब 30 करोड रुपए बकाया न मिलने पर समस्याएं रखी। इस पर एसडीएम ने किसानों को आश्वासन देते हुए कहा है। सरकार द्वारा 12 करोड़ की धनराशि शीघ्र मिलने वाली है। इसे मिलते ही किसानों का पिछला बकाया जल्द ही कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट-बबलू गुप्ता

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000