♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सादा वर्दी में थे दावत खाने गए सिपाही इसीलिए हुई फजीहत

दावत के दौरान हुड़दंग मचा रहे सिपाहियों को पीटा

पूरनपुर। शराब के नशे में आधा दर्जन सिपाही बिना वर्दी के नगर के एक होटल में चल रही दावत में पहुंच गए। खाना खाने के दौरान सिपाही रौब दिखाते हुए होटल में हुड़दंग मचाने लगे। मौके पर मौजूद लोगों ने मना किया तो उन्हें खुद को पुलिस वाले बताकर डराने लगे। लोगों ने इसका विरोध किया तो सिपाही मारपीट पर आमदा हो गए। इससे गुस्साए लोगों ने सिपाहियों को होटल में जमकर पीटा। इससे उनका नशा उतर गया। फजीहत होता देख सिपाही होटल से भागते नजर आए। घटना को लेकर अफरा तफरी मच गई। घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। कोतवाली पुलिस इस पर कुछ भी कहने से कतरा रही है।

पूरनपुर में खाकी को दागदार करने का कारनामा सामने आया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री और डीजीपी खाकी में लगातार परिवर्तन होने की बात कहकर कानून व्यवस्था को मजबूत करने की बात कह रहे हैं। पूरनपुर में नित नए कारनामों से पुलिस की काफी फजीहत हो रही है। ताजा घटना सोमवार देर शाम की है। नगर के ही एक होटल में दावत चल रही थी कोतवाली पुलिस को भी इसमें आमंत्रित किया गया था। देर रात कोतवाली से आधा दर्जन सिपाही सादा वर्दी में शराब पीकर दावत खाने होटल में पहुंच गए। नशा चढ़ने पर सिपाही खुद को भूल कर होटल में हुड़दंग मचाने लगे। लोगों के मना करने पर सिपाही गाली गलौज करने लगे। इससे गुस्साए लोगों का पारा चढ़ गया। उन्होंने नशे में धुत सिपाहियों की जमकर पिटाई लगा दी। खुद की फजीहत होता देख सिपाही होटल से भागते नजर आए। घटना को लेकर होटल में काफी देर तक हड़कंप मचा रहा। मंगलवार को भी घटना चर्चा का विषय बनी रही।

—-

बिना वर्दी के सिपाहियों को नहीं पहचान पाए लोग

दावत खाने आए सिपाही वर्दी में नहीं थे। जब सिपाहियों ने दावत में रौब दिखाया तो लोग उन्हें सिपाही न समझ कर उनसे भिड़ गए। बात बढ़ने पर उनकी पिटाई लगा दी। यदि सिपाही वर्दी में होते तो खाकी की इतनी फजीहत न होती। घटना होने के बाद लोगों को जब पता चला कि सादा वर्दी में सिपाही थे तो कई लोग करवाई के भय से बिना खाना खाए ही मौके से खिसक लिए।

कोतवाल के बीमार होने पर बेलगाम हुए सिपाही

नवागत कोतवाल सुरेश कुमार सिंह चार्ज संभालने के अगले दिन से ही संभावित डेंगू से बीमार चल रहे हैं। इसके चलते वह कोतवाली में ला एण्ड ऑर्डर का फॉलो नहीं कर पा रहे हैं। कोतवाली में तैनात कुछ सिपाही इसका फायदा उठाकर मनमर्जी से काम कर रहे हैं। पुलिस गर्मी गश्त करने में भी आनाकानी कर रहे हैं। सोमवार होटल में हुई घटना जी इसी का नतीजा है।

-रिपोर्ट-शैलेंद्र शर्मा व्यस्त

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000