♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

घुंघचाई में नही होती गश्त, कई जगह चोरों ने साफ किये हाथ, सोलर प्लेट निशाने पर

घुंघचाई। बाहर काम करने गए ग्रामीण के घर अज्ञात चोरों ने दीवार फांद कर सौर ऊर्जा पैनल मोबाइल सहित जरूरी सामान चोरी कर लिया।  इसके अलावा 2 दिन पूर्व दो अलग अलग जगह चोरों ने सौर ऊर्जा पैनल सहित माल पर हाथ साफ किया। आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं से लोग दहशत में हैं।

घुंघचाई चौकी के अंतर्गत कई गांव में आए दिन चोरियां होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। घुंघचाई गांव निवासी सत्यपाल सक्सेना का भाई रामरक्षय पाल बाहर काम करने के लिए गया हुआ है । परिवार के लोग सोमवार की रात खाना खाकर सो गए थे।  इसी बीच किसी समय अज्ञात चोर दीवार के सहारे चढ़कर घर में दाखिल हो गए और छत पर लगे सौर ऊर्जा पैनल के अलावा मोबाइल चोरी कर ले गए। वही गांव के ही आशेष अवस्थी की दुकान जनकापुर गांव के पास सरिया सीमेंट की है जहां अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर बड़ा सौर ऊर्जा पैनल चोरी कर लिया और सिमरिया गांव के एक किसान जो खेत रखा रहा था उसके सामान को भी चोरी कर लिया गया। इससे पूर्व गांव सिमरिया के ही एक ग्रामीण की पंपिंग सेट इंजन को चोर खोल दे गए थे और घुंघचाई गांव निवासी अरुनाशंकर शुक्ला के सौर ऊर्जा पैनल चोरी चले गए जिसका मुकदमा तो पुलिस ने दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक मामले का खुलासा नहीं किया जा सका है। आए दिन क्षेत्र में पुलिस की निष्क्रियता से चोरियां होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस द्वारा रात में गस्त नहीं की जा रही है। घटनाक्रम की शिकायत पीड़ित के भाई सत्यपाल की ओर से घुंघचाई पुलिस के अलावा पुुरनपुर कोतवाली मेंं तहरीर देकर दी गई है और चोरी का खुलासा करने की मांग की गई है। 

गांव दिलावरपुर निवासी शुभम शुक्ला पढ़ाई के सिलसिले से पीलीभीत में मंगलवार को गया था जो वापस गांव आने के लिए हाईवे पर वाहन का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान हाथ देने के बाद एक बाइक सवार ने युवक को बैठा लिया और जरा चौकी से आगे पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के बाद बाइक सवार ने युवक से बात करने के लिए मोबाइल मांगा। युवक द्वारा मोबाइल देने के दौरान बाइक सवार उसका मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया शोर-शराबे के बाद मौके पर कई ग्रामीण जुट गए लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। घटनाक्रम की सूचना पीड़ित द्वारा पुलिस को दी गई है। 

रिपोर्ट-पंडित लोकेश त्रिवेदी

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000