♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

गुरु पर्व पर हुआ खेल मेला, खूब हुई जोर आजमाइश

सम्पूर्णानगर (खीरी)। थाना संपूर्णानगर क्षेत्र के गिरधरपुरी गांव के गुरू पर्व पर मेला लगा। इस मौके पर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।इसमें सीतापुर, बहराइच शाहजहांपुर, पलिया कला,  मुरारखेड़ा, राजीवनगर, रामनगर, शांतिनगर आदि की मशहूर खिलाड़ियों ने दाव पेच दिखाते हुए शानदार प्रदर्शन किया।
कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल मैच में हजारा थाना क्षेत्र के शांतिनगर और गिरधरपुर के बीच में खेला गया। इस दौरान गिरधरपुरी के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शांतिनगर को 15 अंको से पराजित कर शील्ड पर कब्जा कर लिया। तस्लीम आरिफ को मैन ऑफ द मैच दिया गया । कबड्डी प्रतियोगिता में रेफरी सत्येंद्र प्रजापति, कॉमेंटेटर जीत मास्टर, राज कपूर, लाइनमैन नवनीत और शिवम रहे। इस मौके पर मुख्य अतिथि कबीरगंज के पूर्व बीडीसी इकबाल सिंह पाले, ग्राम प्रधान पति लालजी प्रसाद, जसकीरत सिंह जटाना, कमालुद्दीन आदि द्वारा खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया जाता रहा। समापन पर अतिथियों द्वारा विजेता और उप विजेताओं को इनाम वितरण करने का शाम तक कार्यक्रम चलता रहा।

रिपोर्ट-बबलू गुप्ता

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000