♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

बिना हेलमेट पेट्रोल न देने पर सेल्समेन को पीटा, मशीन का न्यूजल तोड़ा, तोड़फोड़ से मचा हड़कंप

भिखारीपुर के गुप्ता केएसके पर हेलमेट को लेकर हुई पहली घटना

-पम्प मालिक की सूचना पर आरोपी पुलिस हिरासत में

पूरनपुर। बिना हेलमेट पेट्रोल ना देने से गुस्साए दो लोगों ने भिखारीपुर गांव के गुप्ता केएसके के सेल्समेनों से मारपीट की। इतना ही नहीं पेट्रोल मशीन का न्यूजल तोड़ डाला और वहां रखा डेंसिटी का जार भी तोड़ दिया। तोड़फोड़ से हड़कंप मच गया। पंप मालिक की सूचना पर दोनों आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। हेलमेट को लेकर जनपद में मारपीट की यह पहली घटना है। माना जा रहा है कि अब पैट्रोल पंपों पर ऐसे विवाद होते ही रहेंगे। इसको लेकर पेट्रोल पंप मालिकों में आक्रोश है और वे अगली रणनीति पर विचार कर रहे हैं।
जिला प्रशासन ने सड़क सुरक्षा के लिए पेट्रोल पंप मालिकों को बिना हेलमेट आने वाले बाइक सवारों को पेट्रोल ना देने का मौखिक आदेश दिया है। इसका पालन कराना पेट्रोल पंप मालिकों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। पिछले दो-तीन दिनों से लगातार पेट्रोल पंपों पर नोकझोंक और बाद विवाद की स्थिति आ रही हैं। इसे पेट्रोल पंप मालिक किसी तरह डील कर रहे हैं। प्रत्येक पेट्रोल पंप पर एक पुलिसकर्मी की तैनाती की मांग को भी जिला प्रशासन अभी तक पूरा नहीं कर पाया है। इधर भिखारीपुर के गुप्ता केएसके के पर आज सुबह दो अज्ञात लोगों ने बिना हेलमेट के पेट्रोल मांगा।

सेल्समैन ब्रजेश कुमार ने जब पेट्रोल देने से जिलाधिकारी का आदेश बताकर इनकार किया तो वह गालियां बकने लगे। इसका विरोध करने पर दोनों लोग मारपीट पर उतारू हो गए। गुस्साए बाइक सवारों ने पेट्रोल मशीन का न्यूजल तोड़ दिया। वहां रखा डेनेस्टी लेने का शीशे का जार भी तोड़ डाला। पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ होने से हड़कंप मच गया। काफी भीड़ एकत्र हो गई और डायल हंड्रेड को सूचना दी गई। मौजूद ग्राहकों ने दोनों लोगों को पकड़ लिया। डायल हंड्रेड को सूचना दी गई। भिखारीपुर चौकी पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई। इस मामले में अभी तक एफआइआर दर्ज नहीं हुई है। मारपीट की घटना से पेट्रोल पंप मालिकों में रोष पनप रहा है और वे जिला

तोड़ा गया जार

प्रशासन के इस आदेश को फॉलो कराने में खुद को असमर्थ पा रहे हैं। पेट्रोल पंप मालिकों की मांग है कि या तो पुलिस तैनात की जाए या फिर इस आदेश का पालन पुलिस और परिवहन विभाग अपने स्तर से ही कराए। कई लोग इस संबंध में लिखित आदेश मांग कर भी वाद विवाद करते हैं। भिखारीपुर के मालिक रचित गुप्ता ने बताया कि पेट्रोल मशीन का न्यूज़ल टूटने से उसकी बिक्री बंद हो गई है और जार टूटने से भी कई तरह की अव्यवस्था उत्पन्न हो गई हैं। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000