♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

स्पार्किंग से दो घरों में लगी आग, हुआ भारी नुकसान, बुझाने में मां-बेटी झुलसी, विधायक पुत्र पहुंचे, दिया मदद का आश्वासन

अमरैयाकलां(पीलीभीत)। गांव खाता में ग्यारह हजार हाइटेंशन तारों में स्पार्किंग होने से दो घरों में छप्पर में आग लगने से हजारों रुपए का सामान जल गया। घर में लगी आग बुझाने से एक महिला झुलस गई जबकि उसकी एक वर्षीय बच्ची बाल-बाल बच गई।
कोतवाली पूरनपुर के गांव खाता में बिजली सप्लाई बिजली उपकेंद्र शेरपुरकलां से संचालित है। दोपहर करीब एक बजे गांव खाता में ग्यारह हजार हाइटेंशन तारों में स्पार्किंग होने से उसकी चिंगारी विजय कुमार व सुरेश कुमार पुत्र प्रेमशंकर के छप्परों पर गिर गई। चिंगारी गिरने से आग तेजी से फैलने लगी। आग लगने की सूचना पर आस-पड़ोस में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों ने आग बुझाने में काफी सहायता की। आग बुझाते-बुझाते

गृहस्वामी विजय कुमार की पत्नी ईश्वरवती काफी झुलस गई जबकि उसकी एक वर्षीय बच्ची साक्षी बाल-बाल बच गई। आग लगने से विजय कुमार के करीब चार कुंटल धान, जानवरों का भरा भूसा, चारपाई, साइकिल, 40 वाट का पैनल, कपड़ा सहित करीब बीस हजार का और सुरेश कुमार का करीब तीन कुंटल धान, रजाई, चारपाई, कपड़े सहित करीब पन्द्रह हजार रुपए का नुकसान हो गया है। घटना की सूचना क्षेत्रीय विधायक बाबूराम पासवान को दी गई।

विधायक ने अपने पुत्र ऋतुराज पासवान को मौके पर भेजा। विधायक पुत्र ने घटना स्थल पर पहुंचकर तहसील कार्यालय सूचना दी। सूचना पर हल्का लेखपाल रूपेश गुप्ता ने घटना स्थल का निरीक्षण किया तथा पूरी रिपोर्ट तहसील कार्यालय पूरनपुर को दी। इधर विधायक पुत्र ने दोनों परिवारों को ढांढस बंधाते हुए हर सम्भव सहायता दिलाने का आश्वासन दिया।

राधाकृष्ण कुशवाहा

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000