♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पूर्व विधायक का आरोप : हजारा पुलिस बॉर्डर पर मारे गए परिजनों को डरा धमका रही

हजारा । पूर्व विधायक पीतमराम ने नेपाली पुलिस द्वारा मारे गए गोबिंद सिंह के आवास पर पहुंच कर सवेंदना व्यक्त की । इस दौरान मृतक परिजनों ने हजारा पुलिस पर डराने धमकाने का आरोप लगाते हुए पूर्व विधायक को बताया है ।

थाना क्षेत्र के अंतर्राष्ट्रीय पिलर संख्या 39 के पास पांच दिन पूर्व नेपालियों ने भारतीय सीमा में आकर राघवपुरी के गोविंद सिंह पर फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया । साथी को गोली लगने पर घायल है । जिसका इलाज लखनऊ चल रहा है । इसकी तहरीर पुलिस को देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की गई है । इस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करना तो दूर बलिक उल्टा डराते धमकाते हुए कहा है । नेतागिरी करने की कोशिश की तो घायल गुरमेज और रेशम तथा पप्पू को भी नेपाल भिजवा कर काम डलवा दूंगा । गोविंदा की तरह तीनों बचे हुए का बुरा हाल होगा । इस पर पूर्व विधायक पीतम राम और समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष नोमान अली वारसी, पूरनपुर विधानसभा अध्यक्ष तौफिक खान समेत मौजूद लोगों ने पुलिस की निंदा की है । इसके बाद ग्रामीणों के संग पूर्व विधायक ने घटनास्थल देखने मौके पर पहुंच गए । इस दौरान लोगों ने यह भी बताया है खेत में विवाद भी हुआ था । इससे खेत में कुछ जगह गेहूं की फसल गिरी हुई है । इतना ही नहीं एक खाली खेत में खून के निशान भी मिले हैं । इस मौके पर मृतक के पिता गुरमेज सिंह, एचपी गैस एजेंसी हरजिंदर सिंह, एचपी गैंस हरदेव सिंह, सुल्तान हसन गाजी, इमरान अंसारी, बूटा सिंह, सतनाम सिंह, मुख्त्यार सिंह, सूरज सिंह समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-बबलू गुप्ता।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000