♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

सांसद वरुण गांधी बरखेड़ा पहुंचे, दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों को ढांढस बंधाया, जनसमस्याएं सुनीं

पीलीभीत। अपने दो दिवसीय जनपद दौरे पर रविवार को पीलीभीत पहुंचे सांसद वरुण गांधी का कार्यकर्ताओं ने ज़ोरदार स्वागत किया। उसके बाद उनका काफिला सीधे बरखेड़ा के डंडिया रांझे गांव पहुंचा जहाँ उन्होंने दरिंदगी की शिकार बिटिया के परिजनों से मुलाक़ात की तथा शोकसंवेदनाएँ व्यक्त कीं तथा शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया और भरोसा दिलाया कि शीघ्र ही दरिंदे जेल में होंगे।
इस दौरान गांववासियों ने आरोप लगाया कि पुलिस निर्दोष लोगों को बहुत तंग कर रही है और ज़बरदस्ती मुल्ज़िम बनाना चाहती है। सांसद ने सभी को आश्वस्त किया की वह किसी भी निर्दोष को जेल नहीं जाने देंगे और दरिंदे कोई भी हों बख्शे नही जाएंगे।
बरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव में 13 नवंबर को एक 16 वर्षीय छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या का मामला सामने आया था। इस पूरे मामले में पीड़ित परिवार से मुलाकात करने सांसद वरुण गांधी रविवार को गांव पहुंचे थे। पीड़ित परिवार से मुलाकात कर वरुण गांधी ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही घटना का खुलासा होगा और घटना को अंजाम देने वाले दरिंदे जेल जाएंगे। पीड़ित परिवार से मिलने के बाद सांसद वरुण गांधी ने गांव के लोगों से भी मुलाकात की। ग्रामीणों ने सांसद वरुण गांधी को पुलिस की कार्यशैली के बारे में अवगत कराया। ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस बेवजह ग्रामीणों को परेशान कर रही है। इस पर सांसद ने कहा कि घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस को तमाम लोगों से पूछताछ करनी पड़ती है, लेकिन हमें यह ध्यान रखना है कि उसी को ही सजा मिले जो दोषी हो किसी निर्दोष को सजा न मिले।
इसके बाद सांसद वरुण गांधी ने बरखेडा व मरौरी ब्लाक में एक दर्जन से ज़्यादा जानसभाओ को संवोधित किया। उन्होंने बरखेड़ा के ग्राम लखनऊ कलां, काजरबोझी, मधुपुरी, अर्सियाबोझ, उदराहा, बढ़ेपुरा, नऊनगला, मौसेपुर कलां व अग्यारी बड़ी गांव तथा मरौरी ब्लॉक के ग्राम भूड़ा सरेंदा, मुड़ेला कला, कुरैया, बनौसा, सिकुटिया, अलकथान, चिड़ैयादाह गौहनिया आदि ग्रामों आयोजित जनसभाओं में अपने संबोधन में कहा कि देश मे युवा जिस तरह से वेरोज़गारी और किसान आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं जो बहुत ही चिंतनीय है। देश में चल रहे किसान आंदोलन को भले ही खत्म करने की घोषणा हो गयी है लेकिन इस आंदोलन में शहीद हुए किसान भाइयों और उनकी उनकी कुर्वानी को कभी नही भुलाया जा सकता। उन्होंने कहा कि अन्याय के खिलाफ वह हमेशा अपनी आवाज़ बुलंद करते आये हैं और करते रहेंगे।


कार्यक्रमों में प्रमुख रूप से ज़िला पंचायत सदस्य परमेश्वरी दयाल गंगवार, छेदालाल गंगवार, बब्लू वर्मा, मिथुन राय, रेखा परिहार, सुमित मिश्रा, दीपक पांडेय, सूरज शुक्ला, मंगली प्रसाद वर्मा आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000