♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

जिले भर में चला स्वच्छता सेवा अभियान, डीएम संग मंडलायुक्त ने किया शुभारंभ

पीलीभीत। “स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा के अन्तर्गत एक तारीख एक घंटा स्वच्छता कार्यक्रम का आज कलेक्ट्रेट स्थित गांधी सभागार परिसर में मंडलायुक्त बरेली मंडल बरेली  सौम्या अग्रवाल एवं जिलाधिकारी  प्रवीण कुमार लक्षकार द्वारा साफ सफाई अभियान का शुभारम्भ किया गया।
उन्होंने ने कहा कि 02 अक्टूबर को महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती है, उसके उपलक्ष्य में आज उनको स्वच्छता की स्वच्छांजलि देने के लिए स्वच्छता का कार्यक्रम चलाया गया।

https://youtu.be/0R1iINKnfmA?si=WEH4fORXkwxuGzKD

उन्होंने कहा कि सामूहिक रूप से स्वच्छता के लिए सभी लोग एक घंटा श्रमदान करें जिससे स्वच्छ शहर और स्वच्छ गांव बनाया जा सकता है, इस अभियान का मुख्य उद्देश्य है की कूड़ा करकट वाले संवेदनशील क्षेत्रो और अधिक आवाज आई वाले स्थानो पर विशेष रूप से साफ सफाई की जाय ताकि गांव व शहर को स्वच्छ बनाया जा सके। उन्होने लोगों को साफ-सफाई के प्रति जागरूक किया गया। जिलाधिकारी ने सभी लोगों से अपील की कि इस अभियान के साथ ही प्रतिदिन अपने आस-पास की साफ-सफाई करते रहें, जिससे आपके आस-पास सफाई रहेगी, तो आप भी स्वच्छ रहेंगे।
इस अभियान में जनपद स्तरीय अधिकारियों/कर्मचारियों व पत्रकार बंधुओं द्वारा सहयोग कर अभियान को सफल बनाया गया।

https://youtu.be/fdoP0d_08Ig?si=auvqbPovSZ_D49G8

जिपं अध्यक्ष डॉक्टर दलजीत कौर के पति भाजपा नेता गुरभाग सिंह ने पिपरिया दुलई में अभियान में भाग लेकर स्वच्छता ही सेवा के तहत झाड़ू लगाई व कूड़ा उठाया। परिषदीय विद्यालयों, सरकारी कार्यालय व अन्य कई स्थानों पर भी स्वच्छता कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस लिंक से देखें वीडियो-

https://youtu.be/yP_ZHXHz27Q?si=ksZLTMmzqvPbmZVg
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी धर्मेन्द्र प्रताप सिंह, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0  राम सिंह गौतम, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. आलोक कुमार, अधिशासी अधिकारी, पत्रकार बंधु सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000