♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

बनबारी लाल कंछल ने व्यापारियों के लिए मांगीं पेंशन, बीमा और एमएलसी की सीटें, लाइव सुनिये और क्या क्या बोले व्यापारी नेता

पूरनपुर। व्यापारी नेता बनवारी लाल कंछल आज पूरनपुर पहुंचे, यहां होटल राम एंड रेस्टोरेंट में उनका भव्य स्वागत किया गया। श्री कंछल ने व्यापारियों की समस्याएं सुनीं और उनका निराकरण कराने का आश्वासन दिया। उन्होंने ऑनलाइन ट्रेडिंग बंद कराने के लिए बड़ी लड़ाई लड़ने की बात कही। 

इस लिंक से सुनें पूरी वार्ता-

https://youtu.be/52ASF7bfes4


होटल राम में पत्रकारों से बात करते हुए उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल बोले की आगामी 12 सितंबर को ऑनलाइन ट्रेडिंग का पुतला जिला मुख्यालय पर दहन किया जाएगा। उसके बाद 21 नबंवर को सम्पूर्ण प्रदेश में हड़ताल की जाएगी। श्री कंछल ने कहा कि बड़े घरानों को आश्रय देने के लिए सरकार देश के 70 करोड़ लोगों का जीवन बर्बाद न करे। उन्होंने व्यापारी हित की मांग रखते हुए कहा कि देश व प्रदेश में सर्वाधिक कर देने वाले व्यापारी का दुर्घटना

बीमा 10 लाख से बढ़ाकर 25 लाख किया जाए। व्यापारी पेंशन 3000 प्रतिमाह से बढ़ाकर 40000 प्रतिमाह की जाए। व्यापारी स्वास्थ्य बीमा 10 लाख, दुकान लुटने वालों ने का बीमा 10 एवं व्यापारी की सामान्य भरण पोषण 25 लाख रुपया दिया जाएगा।

इस लिंक से सुनें पूरी वार्ता-

https://youtu.be/52ASF7bfes4

इस दौरान युवा व्यापारी नेता व नगरपालिका चेयरमैन शैलेंद्र गुप्ता का स्वागत किया गया। युवा व्यापारी नेता सचिन अग्रवाल के निधन पर पत्रकार नवीन अग्रवाल को प्रदेश मंत्री की कमान सौंपी गई।

इस दौरान प्रांतीय उपाध्यक्ष हंसराज गुलाटी, जिलाध्यक्ष अनूप अग्रवाल, महामंत्री शैली अग्रवाल, नगर अध्यक्ष मो. जाहिद खां, अजय खंडेलवाल, राजू खंडेलवाल, विजयपाल विक्की, अवनीश जायसवाल, मो.रेहान खां, संजीव गुप्ता, संजय गुप्ता आशीष रस्तोगी विवेक तिवारी, हर्ष गुप्ता, नवीन गुप्ता, चौधरी समरवीर सिंह आदि मौजूद रहे। संचालन समाजसेवी अशोक खंडेलवाल ने किया। इससे पूर्व श्री कंछल का फूलमालाएं पहना कर स्वागत किया गया। पत्रकारों से बातचीत में श्री कंछल ने ऑनलाइन व्यापार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करने की बात कही और व्यापारियों के लिए पेंशन, बीमा, मुआवजा व अन्य कई सुविधा मांगीं। बोले हम सरकार से यह लेकर ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से शिक्षक विधायक विधान परिषद के लिए चुने जाते हैं इसी तरह व्यापारियों के लिए भी सीटें दी जानी चाहिए।

पत्रकार सतीश मिश्रा “अचूूक” ने उन्हें अपनी आठवीं पुस्तक “अचूक की मंचीय कविताएं” भेंट की। श्री कंछल ने फूलमाला पहनकर उनका स्वागत किया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000