♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड की शोभा बन सकते हैं सेंट जोसेफ स्कूल के सरनदीप व श्रुति, ट्रेनिंग के लिए नोएडा रवाना

पूरनपुर। नगर क्षेत्र के सेंट जोसेफ़ सी. से. स्कूल से दो बच्चों की आगामी 26 जनवरी की दिल्ली परेड में शामिल होने की संभावनाएं बढ़ गयी हैं। प्रधानाचार्य फ़ा. राजेश ने सम्मानित करते हुए अगली ट्रेनिंग के लिए नोएडा रवाना किया।


स्कूल में खुशी का माहौल था जब एनसीसी के दो कैडेट्स श्रुति झा व सरनदीप सिंह को आगमी गणतंत्र दिवस की दिल्ली में राजपथ पर आयोजित परेड में शामिल होने की दिशा में नोएडा प्रशिक्षण लेने को रवाना किया गया। विद्यालय से कुल चार बच्चों को शॉर्टलिस्ट किया गया। तमाम टफ कम्पटीशन को पार करते हुए दोनों कैडेट्स नोएडा के लिए चुने गए। इसमें श्रुति झा को फ्लैग एरिया के लिए विशेष पुरस्कार ने नवाज़ा गया। गणतन्त्र दिवस की दिल्ली परेड मे राज्य को प्रदर्शित करने के लिये झण्डे के साथ अनुमोद के लिये एक मात्र कैडेट जूनियर विंग से चुनी गई। पूर्व में गौरी नेगी, ऋषि पाण्डेय सहित अन्य छात्र शाहजहाँपुर व मुरादाबाद में प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके हैं।

सीटीओ राजीव सिंह गौर के नेतृत्व में अन्य स्कूलों को पछाड़ते हुए बेस्ट स्कूल का खिताब हासिल किया था। दोनों कैडेट्स के नोएडा के आरडीसी फाइनल कैंप में चयनित होने पर सफल प्रशिक्षण की कामना करते हुए प्रधानाचार्य फादर राजेश, उप प्रधानाचार्या सिस्टर दीपा व स्टाफ ने उन्हें विदा किया और अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की। स्कूल में इस कामयाबी पर खुशी का माहौल रहा।

रिपोर्ट..रियाज अहमद खान

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000