♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

बरखेड़ा में दिनदहाड़े युवक को गोली मारी, हालत गंभीर

गांव के बाहर दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, हालत गंभीर, दहशत
घटना के बाद दोनों आरोपी हुए फरार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पीलीभीत: शौच कर घर वापस घर आ रहे युवक को दो आरोपियों ने गांव के बाहर दिनदहाड़े गोली मार दी। गोली की आवाज सुन आसपास मौजूद लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित के पिता की तहरीर पर बरखेड़ा पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।
बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव ललौर गुदरानपुर निवासी नाजिम 30 वर्ष पुत्र रजाबख्श सुबह शौच के लिए गांव के बाहर गया हुआ था। वापस लौटने के दौरान गांव के ही भूरा व राम सरन ने उसे रोक लिया। नाजिम ने जब भूरा की गोट में तमंचा देखा तो वह घर की तरफ भागने लगा। इसी बीच पीछे से उस पर फायर कर दिया। टांग में गोली लगने से नाजिम घटनास्थल पर ही गिर गया। दोनों आरोपी नाजिम को मृत अवस्था में छोड़ मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पीड़ित को बरखेड़ा सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित के पिता की ओर से बरखेड़ा पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं। बरखेड़ा इस्पेक्टर राजकुमार भारद्वाज ने बताया की नाजिम के पिता की ओर से भूरा और रामसरन के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

घायल का पिता बोला मेरी तो किसी से रंजिश नहीं फिर क्यों मारी गोली?

नाजिम के गोली लगने के बाद उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मौके पर पहुंचे नाजिम के पिता रो रो कर कह रहे थे कि मेरी व मेरे पुत्र की किसी से रंजिश भी नहीं है तो गोली क्यों मारी। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। कि आखिर दोनों आरोपियों ने नाजिम की गोली क्यों मारी।

रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा व्यस्त

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000