♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

फ्रेंडली क्रिकेट सीरीज : पूरनपुर की टीम ने हरदोई को 16 रनों से हराया

पूरनपुर(पीलीभीत)। तीन दिवसीय फ्रेंडली सीरीज के फाइनल क्रिकेट मैच में पूरनपुर की टीम ने हरदोई टीम को 16 रनों से हराकर 2-1 से सीरीज को अपने कब्जे में किया।
कासगंज के शिवा क्रिकेट अकेडमी ग्राउंड में तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट फ्रेंडली सीरीज क्रिकेट मैच का आयोजन प्रारम्भ हुआ। जिसमें मिलीनियम वर्ल्ड क्रिकेट टीम पूरनपुर ने पहला मैच 5 विकेट से जीता था। जिसमें पूरनपुर के खिलाड़ी हर्षित कुशवाहा ने सर्वाधिक 5 विकेट लेकर 57 रन बनाकर नाबाद रहे, जिसमें मैन ऑफ द मैच हर्षित कुशवाहा रहे। जिसमें फाइनल क्रिकेट मैच में पूरनपुर टीम के कप्तान सर्वज्ञ गुप्ता ने टॉस जीतकर पहले बल्ले बाजी करने का फैसला किया। जिसमें पूरनपुर की टीम ने पहले बल्ले बाजी में 40 ओवरों के मैच में 17 ओवरों में 78 रन बनाकर आलआउट हुई। जिसमें पूरनपुर की टीम में राजा ने 19 रन और सर्वज्ञ गुप्ता ने 13 रन बनाए। जिसके जबाब में हरदोई क्रिकेट एसोसिएशन की टीम 23 ओवरों में 62 रन बनाकर आल आउट हो गई। जिसमें पूरनपुर की टीम ने 16 रनों से मैच जीतकर 2-1 से फ्रेंडली सीरीज को अपने कब्जे में ले लिया। तीसरे मैच में पूरनपुर से फरदीन ने 6 विकेट, वसीम ने 2 विकेट, हर्षित कुशवाहा और आर्युत ने 1-1 विकेट लिया। फाइनल मैच में फरदीन ने 6 विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच रहे। बेस्ट बॉलर फरदीन, बेस्ट विकेट कीपर सर्वज्ञ गुप्ता, बेस्ट फील्डर सौरभ, मैन आफ द सीरीज आकाश रहे। अकेडमी के पदाधिकारियों ने पूरनपुर की विनर टीम को ट्राफी एवं मैडल देकर सम्मानित किया और शुभकामनाएं दी। इस मौके पर पूरनपुर के कोच अमनवर्मा, अजय प्रकाश रात्रा, हर्षित कुशवाहा, हरिओम कुलश्रेष्ठ, पवनकुमार, विपुल, आर्युत, वसीम, फरदीन आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-राधाकृष्ण कुशवाहा

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000