♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

बरेली की टीम ने उदघाटन मैच 40 रनों से जीता, झटके ईनाम

– प्रथम स्व.अजीमुद्दीन खान स्मारक टी-20 मंडल स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता

पीलीभीत । प्रथम स्व.अजीमुद्दीन खान स्मारक टी-20 मंडल स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के उदघाटन मैच में ओटू जोया क्लब बरेली ने आंवला क्रिकेट क्लब को 40 रनों से हराकर क्र्वाटर फाइनल में प्रवेश कर किया। ओटू के इरफान को चैतरफा प्रदर्शन करने पर मैन आफ द मैच चुना गया।
ललित हरी चीनी मिल मैदान पर खेले जा रहे टूर्नामेंट के उदघाटन मैच में आंवला की टीम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। ओटू ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 113 रन बनाये। प्रारंभिक बल्लेबाज सोनू अधिकारी ने 28 गेंदों पर दो चक्कों और दो छक्के की सहायता से सर्वाधिक 29 रन बनाये। इसके अलावा इमरान ने 16,

अमनान 18 रनों को योगदान किया। आवंला की ओर से गेंदबाजी ने राहुल प्रथम ने दो मोहत ने दो राजा, राहुल द्वितीय और अनुज ने एक विकेट लिया। इसके जबाव मंे आंवला की पूरी टीम 18 ओवरों में 73 रनों पर सिमट गई। राहुल ने सर्वाधिक 16 रन बनाये, राज और सोनू ने 11-11 तथा उत्कर्ष ने दस रन बनाये। ओटू क्लब की ओर से दिलशाद ने तीन, इमरान ने 2,अभियुष ने 2 और शाद और आशीष ने एक-एक विकेट लिया।


इससे पूर्व आज सुबह विधाायक के अनुज विजय सिंह गंगवार ने प्रतियोगिता का उदघाटन ट्राफी का अनावरण कर किया। देशी ब्रिगेड के राजन सिंह ने मैन आफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया। इस अवसर पर अनिल महेंद्रु, हशमुद्दीन, बी क्लीफर्ड, चिरंजीव गौर, मोहित अग्रवाल, राजेश सिंह, नातिक अली, विजारत अर्शी, सुहैल बख्श, ज्योति तलवार,पंकज सिंह, सद्दाम, राजेश ढाटा, रियाज अहमद, नरेंद्र सहित कई क्रिकेट प्रेमी उपस्थित थे। रिजवान और ब्रजेश कुमार ने आज के मैच की अंपायरिंग की। 

रिपोर्ट-अजय गुप्ता

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000