♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

बॉर्डर के थाने में भी हुई पीस कमेटी की मीटिंग, पूरनपुर सीओ पहुँचे

हजारा। थाने में पूरनपुर सीओ ने सावन मास और बकरीद पर्व को पीस कमेटी की बैठक बुलाई। इसमें सभी से आपसी भाईचारा के तहत पर्व मनाने के लिए सहयोग मांगा है। कांवरियों और नमाज को लेकर भी चर्चा की गई।
सीओ पूरनपुर कमल सिंह ने रविवार को दोपहर बाद हजारा थाने में पहुंचकर पीस कमेटी की बैठक बुलाई। इस दौरान उन्होंने जानकारी देते हुए बताया बुधवार से सावन का महीना शुरू होने वाला है । इस महीने में श्रद्धालुओं द्वारा जलाभिषेक करने शारदा नदी पर आते हैं। धूम-धड़ाके के साथ कावड़ियों के जत्थे रवाना होते हैं। इतना ही नहीं अगस्त माह में मुस्लिमों की बकरीद त्योहार भी आ रहा है। इसमें ईद की नमाज अता की जाती है। बकरों की कुर्बानियां होनी है। दोनों त्योहार के बीच सभी लोगों में आपसी भाईचारा बनाया जा सकता है। नमाज के दौरान डीजे और लाउडस्पीकर आवाज कम कर ले। नशा खा पीकर जय जयकार के नाम का हुड़दंग न मचाए। इस पर दोनों समुदाय के लोगों ने सहमत जताने लगे। बैठक में भाजपा नेता चीनी मिल उपाध्यक्ष इंद्रदीप सिंह बटन, कबीरगंज साधन समिति के चेयरमैन पदम सिंह, सिद्धनगर प्रधान नीरज मिश्रा, भुवनेश्वर मौर्या सुरेश सिंह रामाज्ञा हरबंस सिंह परशुराम राधेश्याम पूर्व प्रधान मुजाहिद अहमद शकील अहमद शमशाद अहमद प्रभु नाथ मिश्रा समेत तमाम जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

रिपोर्ट बबलू गुप्ता

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000