♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पीलीभीत की दंदौल कालोनी नंबर 4 में टाइगर के हमले में 11 ग्रामीण घायल, पिटाई से बाघ हुआ मरणासन्न

पीलीभीत टाइगर की दियूरिया वन रेंज के जंगल से निकले एक बाघ ने दंदौल कालोनी नंबर 4 आबादी क्षेत्र में ग्रामीण पर हमला कर घायल कर दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने बाघ को घेरकर जमकर पीटा। इस दौरान गांव के हमले में 10 अन्य लोग भी बुरी तरह घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए पूरनपुर सीएससी भेजा गया है जबकि बाघ अभी तक मरणासन्न स्थिति में मौके पर पड़ा हुआ है।

सूचना पर वन विभाग, पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं। मानव वन्यजीव संघर्ष की बढ़ती घटनाओं को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है और पुलिस प्रशासन के अधिकारी उन्हें समझाने में लगे हुए हैं। इससे पूर्व चलतुआ गांव में दुधवा टाइगर रिजर्व से निकले एक बार को भी ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया था। पीलीभीत में अब तक 2 दर्जन से अधिक लोग बाघ के हमले में मारे जा चुके हैं।

बाघ हमले में यह लोग हुये घायल

दंदौल कॉलोनी नंबर 4 में हुए बाघ के हमले में गुड्डू पुत्र लालजीत,  रामवृक्ष  रिटायर्ड वन वाचर, रमेश पुत्र रामवृक्ष , बेचेलाल, राधेश्याम, कमला प्रसाद, लक्ष्मण प्रजापति , दीपू यादव सहित कुल 11 लोग घायल हुए हैं । जिनको उपचार के लिए पूरनपुर पीलीभीत के अस्पतालों में ले जाया गया है। इसको लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। 

मौके पर जुटी भीड़

भाजपा नेता अशोक राजा ने बताया कि आज शाम 4:00 बजे खेत में कर रहे कॉलोनी मटियाना में लोगों को बाघ ने निवाला बनाया।

 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000