♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

फिल्म जगत के उभरते सितारे की गोली मार कर हत्या

👉🏻अज्ञात कसाईयों के खिलाफ रिपोर्ट

👉🏻बिलसंडा। क्षेत्र का फिल्म जगत का उभरता सितारा और कैशियों वादक की अज्ञात लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी। इस घटना के बाद उभरता सितारा भी पूरी तरह अस्त हो गया। थाना क्षेत्र के गांव मोहनपुर बबूरा निवासी सोनपाल उर्फ सोनू ने बीती रात्रि घर से बाहर डीसीएम में प्रतिबंधित मबेशी भर रहे कुछ अज्ञात लोगों का विरोध किया तो अज्ञात लोगों ने उस पर तमंचे से गोली चला दी। गोली उसके सीने में लगी और उसकी मौत हो गयी जबकि एक अन्य साथी युवक घायल हो गया। इस घटना को अंजाम देने बाले फरार हो गये। घटना से गांव वालों आसपास हड़कंप मच गया। रात्रि में ही तमाम भीड़ एकत्र हो गयी। सूचना पाकर रात्रि में ही थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेश पाल सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये और पूरे थाना क्षेत्र की नांकेबंदी करा दी। परंतु घटना को अंजाम देने बारे नहीं मिल सके। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।मृतक तीन भाई था,उसके बड़े भाई बांकेलाल ने थाने में अज्ञात के खिलाफ अभियोग दर्ज कराया है।

मन का रेडियो का कलाकार था सोनू

👉🏻बिलसंडा के ही स्नेह आर्ट क्रिएशन के प्रोडूशर राहुल सिंगल की चर्चित फिल्म मन का रेडियो का सोनू लीड रोल कलाकार था जो पिछले साल निर्मित हुई थी और सोनू ने लीड रोल में श्यामू का किरदार निभाया था।जिससे उसकी अलग पहचान बनी‌। लेकिन पल भर में इस उभरते सितारे का सितारा जालिमों ने अस्त कर दिया। मृतक तीन भाई था उसके बड़े भाई बांकेलाल ने थाने में अज्ञात के खिलाफ अभियोग दर्ज कराया है।

 गजब का कैशियों वादक था सोनू

सोनू भले ही बिलसंडा के छोटे से गांव में पला बढ़ा हो फिर भी उसका हुनर आसमान छु रहा था,वह गजब का कैंशियों वादक था और विहार और नेपाल में उसकी कैशियों बजाने की खास डिमांड थी।

फिल्म प्रोड्रयूशर दुखी, जताया दुख

फिल्म प्रोड्रयशर राहुल सिंगल और सत्येन्द्र शुक्ला मनु,कलाकार अनुकल्प सिन्हा आदि ने सोनू की मौत पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।

रिपोर्ट मुकेश सक्सेना एडवोकेट

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000