♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पीलीभीत में आज से शुरू हुआ 3 दिवसीय रंगोत्सव, 20 प्रतिभागी हुए शामिल

पीलीभीत (अमिताभ अग्निहोत्री)। तीन दिवसीय रंगोत्सव आज से पीलीभीत में आरंभ हो गया है। आज पहले दिन कला वर्कशाॅप आरंभ हुई जिसमें कुल 20 प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस वर्कशाॅप में दो दिन तक पेंटिंग तैयार की जाएगी। जिनका दस सितंबर को दिन भर की प्रदर्शनी लगाई जाएगी।
पीलीभीत में पहली बार पेंटिंग की वर्कशाॅप आयोजित की जा रही है। दो वर्ष पूर्व हाॅबीज हैरिटेज इंडिया सोसायटी ने पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया था। इसके बाद पेंटिंग का यह आयोजन किया जा रहा है। कलाजंलि आर्ट सोसायटी के तत्वावधान में छवि मेहरोत्रा के नेतृत्व में तीन दिवसीय राष्ट्रीय पेंटिंग वर्कशाॅप तथा प्रदर्शनी का आज सुबह स्थानीय लिटिल एंजिल्स स्कूल में शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ पदमा चंद्रा और विमला अग्रवाल ने संयुक्त रूप से माॅ वाणी के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन के साथ किया। पदमा चंद्रा और विमला अग्रवाल ने एक-एक पेंटिंग पर ब्रश चलाकर इस वर्कशाॅप का विधिवत उदघाटन किया।


उदघाटन के बाद आये प्रतिभागियों को पद्मा चंद्रा और विमला अग्रवाल ने अपना आशीर्वाद देते हुए कहा कि इस आयोजन से पीलीभीत के रंग से खेलने वाले कलाकारों को कुछ नया सीखने को मिलेगा। उन्होंने आयोजन के लिए कलांजलि और छवि मेहरोत्रा के प्रयासों की सराहना की। तीन दिन के इस आयोजन में कोटद्वार से डाॅ.विपिन सिंह, डा.श्रुति सिंह, अलीगढ से सुकंठ, बरेली से रमन गंगवार, लखीमपुर से अंकुर सोम और उनकी पांच सदस्यीय टीम, पूरनपुर से सीमा और सारिका सहित कुल 20 प्रतिभागी भाग ले रहे हैं।
आयोजन के बारे में छवि मेहरोत्रा ने बताया कि आज लिटिल एंजिल्स स्कूल में दिन भर पेंटिंग वर्कशाॅप चली। इसके अलावा कल नौ सितंबर को चौपाल सागर में यह वर्कशाॅप आयोजित की जाएगी। दस सितंबर को स्थानीय लिटिल एंजिल्स स्कूल में सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक प्रदर्शनी आयोजित की जाएगी। इस अवसर पर नीता मोदी, पल्लव जायसवाल, नीना मेहरोत्रा, शिवानी, सौम्या सक्सेना, सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। संचालन शालिनी अग्रवाल ने किया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000