♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

नहाते समय गोमती में डूबे हाईस्कूल के दो छात्र, मचा हड़कंप

लखनऊ। जौनपुर जिले के कोतवाली क्षेत्र के अचला देवी घाट पर आज सोमवार की सुबह दो छात्र नहाते समय डूब गये। घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। इधर सूचना मिलने पर एसपी सिटी, शहर कोतवाल, भण्डारी चौकी इंचार्ज, सिपाह चौकी इंचार्ज मातहतों के साथ मौके पर पहुंच गये। दोनों के शवों की तलाश के लिए गोताखोरों को बुलाया गया। समाचार लिखे जाने तक कुछ पता नहीं चल सका।
                      पुलिस के अनुसार जिले के कोतवाली क्षेत्र के अचला देवी घाट पर आज सोमवार को राज कान्वेंट स्कूल में जुहैब अहमद ( 16 ) पुत्र बेलाल अहमद निवासी मुल्ला टोला कोतवाली, अर्थ गुप्ता ( 15 ) पुत्र राजकुमार गुप्ता पूर्व सभासद निवासी अबीरगढ़ टोला कोतवाली, तारीफ ( 16 ) पुत्र शाह आलम निवासी मण्डी नसीब खां कोतवाली तीनों दोस्त हाईस्कूल के छात्र है। सोमवार को तीनों जब स्कूल गये तो गेट बंद होने की वजह से तीनों अचला देवी घाट पर पहुंच गये। घाट पर पहुंचने के बाद जुहैब अहमद और अर्थ गुप्ता नदी में नहाने के लिए उतरे। वह तारीफ को भी नदी में नहाने के लिए कह रहे थे लेकिन उसने यह कहकर मना कर दिया कि उसे तैरना नहीं आता। दोनों नदी में नहा ही रहे थे कि अचानक गहरे पानी में चले गये और देखते ही देखते नदी में समां गये। यह देखकर तारीफ भागकर स्कूल गया और वहां पर उसने दोनों के डूबने की खबर बतायी। इस पर विद्यालय परिवार ने उनके परिजनों को सूचना दी। आनन-फानन में परिजन घाट पर पहुंचे।
                                  इधर सूचना पर एसपी सिटी, शहर कोतवाल, भण्डारी व सिपाह चौकी इंचार्ज अपने मातहतों के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर शव की तलाश में जुटी हुई है। समाचार लिखे जाने तक तीनों के शवों का पता नहीं चल सका था।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000