♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

बिलसण्डा में विशाल दुर्गा जागरण 29 को, जूनियर लक्खा बांधेंगे समां

बिलसण्डा। नवरात्र के प्रथम दिन रविबार 29 सितंबर को होने बाले 22वें दुर्गा जागरण के लिए तैयारियों जोरों पर हैं। हजारों  भक्तो की भीड़ के मद्देनजर विशाल टेंट हाउस द्वारा भव्य पंडाल की ब्यवस्था की गई है। जिसके लिए बाहर से भी कारीगर बुलाये गए हैँ।
आयोजक आशीष सक्सेना, अवनीश जायसवाल व अवधनरेश जायसवाल ने संयुक्त रूप से बताया कि पहले से भी अधिक भीड़ के अनुमान के चलते कमेटी ने बड़े ग्राउंड को चुना। साथ ही बताया कि जागरण पंडाल तक क्षेत्र से लोगों को लाने के लिए वाहनों के इंतजाम भी किये गए। ग्राउंड में भारी पुलिस फोर्स के अलावा एक फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी आपदा से निपटने को मौजूद रहेगी। कार्यक्रम में इस बार मशहूर रामकुमार लक्खा, अमन सांवरिया सहित तमाम बड़े सिंगरों को बुलाया गया है,जो अपने हुनर से लोगों को झूमने पर विवश करेंगे।

चौथी बार बदला गया दुर्गा जागरण का मैदान

हमेशा ही उम्मीद से अधिक भीड़ उमड़ने के चलते आयोजकों को काफी मशक्कत करनी पड़ती है। शायद यही वजह रही कि इस बार भी जगह को बदल दिया गया है। पिछले 18 बर्षो से यह जागरण शाखा मैदान पर होता आया है। मगर वर्ष 2017 में इसे नगर के इंटर कालेज मैदान पर लाया गया। समस्या वही रही, तो वर्ष 2018 में इसे रामलीला ग्राउंड पर कराया गया।लेकिन कमोबेश स्थिति जस की तस ही रही। शायद इसी वजह के चलते इस बार जागरण नगर के बंडा बस अड्डे से सटे घस्सुगंज ग्राउंड पर कराने का निर्णय हुआ।जिसके लिए आयोजक जी जान से लगे हुए हैं।

रिपोर्ट-मुकेश सक्सेना एडवोकेट/अजय जायसवाल

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000