♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पकड़े गए संदिग्धों से माल बरामदगी की तैयारी में पुलिस

पूरनपुर। सोमवार की रात सिमराया और उदरहा गांव में चोरों ने दस्तक देकर एक घर में नकब लगाकर बड़ा माल गायब कर दिया था। वही एक खोखे के ताले तोड़े गए थे और सामान भी चोर अपने साथ ले गए। तीसरी जगह चोरी के प्रयास के दौरान कुछ सजग ग्रामीणों ने संदिग्धों को पकड़ा था और इस मामले में सूत्रों के अनुसार पुलिस ने घटनाक्रम की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया लेकिन माल की बरामदगी न होने को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

दूसरे दिन भी चोरों द्वारा घटनाक्रम को अंजाम देने से आखिरकार कितने लोग ऐसी वारदातों को अंजाम देने के लिए सक्रिय हैं इस पहलू पर पुलिस गहनता से जांच कर रही है। सूत्रों के अनुसार कुछ लोग जुए के धंधे से जुड़े हैं जो ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं जिसका जल्द ही वर्कआउट करने का पुलिस भरोसा दे रही है।

पकड़े गए लोगों से हो रही पूछताछ

घटनाक्रम के खुलासे के करीब पहुंची पुलिस दावा है कि कुछ माल बरामद किया गया। मुख्य आरोपी कई लोगों को घटनाक्रम में संलिप्त होने की जानकारी देकर पुलिस को कर रहा है भ्रमित।पुलिस बनी चकरघिन्नी लेकिन क्या कई घटनाओं में अलग-अलग हैं आरोपी इसको लेकर के ग्रामीणों में चर्चाएं गर्म।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000