♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

विधायक बाबूराम पासवान द्वारा दूसरे दिन भी कराया गया सेनिटाइजेशन

पंकज कालोनी की छूटी गलियों के बाद अशोक कालोनी व कई गलियों तक पहुंची मशीन

-शेष मुहल्लों में भी जारी रहेगा अभियान

पूरनपुर। भाजपा विधायक बाबूराम पासवान द्वारा पंकज कॉलोनी, अशोक कॉलोनी व नगर के कई मोहल्लों में आज दूसरे दिन सैनिटाइजेशन का कार्य अपने खर्च पर कराया गया। शेष बचे मोहल्लों को अगले 2 दिन में सेनिताइज कराने की योजना है।


इस कार्य की जिम्मेदारी विधायक बाबूराम पासवान के पुत्र ऋतुराज पासवान ने संभाल रखी है। खेतों में स्प्रे करने वाले ट्रैक्टर से जुड़ने वाले टैंकों के द्वारा सैनिटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है। 1 दिन पूर्व इसकी शुरुआत विधायक बाबूराम पासवान ने अपने घर के पास से की थी और पूरी पंकज कॉलोनी में स्प्रे कराया गया था। वंचित 3 गलियों को आज निपटाया गया।
शुरुआत पंकज कॉलोनी की छूटी हुयी तीन गाली से ही हुई। इसके बाद सरवनपुरी,  सुधीर  कॉलोनी से अशोक कॉलोनी से डॉक्टर दिनेश गुप्ता वाली गली से बंडा बस अड्डा रोड से होते हुए मेंन मार्केट होते हुए डॉक्टर धर्मेंद गली लिंक गली, पानी वाली टंकी से बमनपुरी कॉलोनी लिंक गली होते हुए डॉक्टर तेजबहादुर सिंह चौराहा होते हुए मोहल्ला चौक होते हुए स्टेशन रोड होते बिजली घर रोड से महिंद्रा टावर वाली गाली तक स्प्रे कराया गया। बताया गया कि शेष इलाके 2 दिन में निपटा लिए जाएँगे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000