♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

विधायक बाबूराम पासवान के गांव भी पहुंची गांधी संकल्प पदयात्रा, हुआ स्वागत, गूंजे जयघोष

(यूपी के पीलीभीत से लोकेश त्रिवेदी की रिपोर्ट)

पीलीभीत के घुंघचाई में भाजपा द्वारा गांधी संकल्प पदयात्रा का भव्य शुभारंभ विधायक द्वारा घुंघचाई गांव से प्रारंभ किया गया। यह यात्रा दर्जन भर गांवों में पहुंची और स्वच्छता को लेकर के ग्रामीणों को जागरूक किया गया। शासन की लाभकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताया गया। लाइव देखिये किस तरह गूंजे जयकारे-

लोग भी इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर सम्मिलित हुए। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जन्म जयंती से भाजपा द्वारा गांधी संकल्प पदयात्रा की शुरुआत की गई। शनिवार को घुंघचाई से विधायक बाबूराम पासवान की अगुवाई में एक दर्जन गांव के लिए यह पदयात्रा निकली। पहले गांव की विभिन्न गलियों में पहुंचकर स्वच्छता अभियान कैसे बेहतर और कारगर हो सकता है इसके बारे में लोगों से बात की और कई जगह पर साफ सफाई कर लोगों को स्वच्छता के लिए आगे आने के लिए कहा गया।

विधायक बाबूराम के गाँव भी पहुंची यात्रा

घुंघचाई से यह पदयात्रा उदरहा, दिलावरपुर, नरायनपुर, मोहब्बतपुर गांव पहुंची, जहां बालाजी दरबार में विधायक बाबूराम पासवान का ग्रामीणों ने स्वागत किया और इस दौरान नुक्कड़ सभा में बोलते हुए विधायक बाबूराम पासवान ने केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की लाभकारी योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को जानकारी दी कि कैसे इन योजनाओं का लाभ आम जनमानस ले सकता है। गांधी संकल्प यात्रा लुखटिहाई केशवपुर सिमरिया जनकापुर सहित अन्य कई गांव में भी पहुंची।

यह प्रमुख लोग शामिल रहे यात्रा में

इस दौरान पदयात्रा में प्रमुख रूप से वीरेंद्र प्रताप सिंह, लक्ष्मण वर्मा, अवधेश त्रिवेदी, प्रधान राजवीर वर्मा, अच्लेंद्र मिश्रा, धर्मपाल वर्मा, देवेन्द्र त्रिवेदी, संजीव त्रिवेदी, बालक राम वर्मा, अवनीश सागर, राजेश वर्मा, रामनिवास शर्मा, लालाराम बर्मा, सुनील त्रिवेदी, सत्यपाल सक्सेना, रामदास, शंकरलाल, आदर्श शुक्ला, सत्येंद्र त्रिवेदी, ठाकुर प्रसाद, जमुना प्रसाद, रामसेवक सहित कई प्रमुख लोग मौजूद थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000