♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

ट्रांस शारदा क्षेत्र के गांवों में भी गांधी संकल्प पद यात्रा की धूम, विधायक पहुंचे

हजारा( पीलीभीत)। ट्रांस क्षेत्र के गांवों में गांधी संकल्प पदयात्रा रैली निकाली गयी। भाजपा विधायक ने गांव-गांव और स्कूल में पहुंचकर स्वच्छता और शांतिनगर पर्यावरण पर बढ़ावा देने के लिए संदेश दिया।इस दौरान तमाम मुस्लिम लोग भी शामिल हुए।
पूरनपुर के ट्रांस क्षेत्र में भाजपा के युवा नेता सुभाष श्रीवास्तव की अगुवाई में गांधी संकल्प पदयात्रा का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि पूरनपुर विधायक बाबूराम पासवान ने कबीरगंज से पदयात्रा का शुभारंभ किया।

इन गांवों तक पहुंची पद यात्रा

गांधीनगर, आजादनगर, शांतिनगर, अशोकनगर, रामनगर, नेहरूनगर, शास्त्रीनगर में पहुंचकर विधायक ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ने लोगों की सुविधाओं के लिए तमाम चलाकर लाभान्वित किया है। जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है। क्योंकि फ्री में सौभाग्य बिजली कनेक्शन, उज्जवला गैस योजना, इज्जत घर, किसान सम्मान निधि कल आप दे रहे हैं। इस दौरान श्रीनगर के प्राथमिक विद्यालय में पहुंचकर नन्हे-मुन्ने बच्चों को बच्चों को स्वच्छ भारत का सपना साकार कर दिखाने को कहा। । इस दौरान विधायक ने शांतिनगर में दुर्गा मंदिर में पहुंचकर माथा टेका । इसके बाद वृक्षारोपण कर पर्यावरण का बढ़ावा देने के लिए जोर दिया। इस दौरान ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर अधिकारियों से वार्तालाप की।

यह खास लोग रहे मौजूद

पदयात्रा में प्रमुख रूप से साधन समिति के चेयरमैन पदम सिंह, योगेश कुमार टुना, प्रधान जवाहर लाल, सुरेश सिंह, समीउद्दीन, शम्मू, अनुराग अग्निहोत्री, ऋतुराज पासवान, हरजिंदर सिंह मान, रोहित मिश्रा, रामपाल कश्यप, पूर्व बीडीसी सुरेश शर्मा, इकराम अहमद, रफीक गाजी, रियाज अहमद , सुखविंदर सिंह, आदित्य मिश्रा, संतोष जयसवाल समेत भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।
रिपोर्ट-बबलू गुप्ता

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000