♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

आपस मे भिड़े कांग्रेसी : जमकर हुई धक्कामुक्की, मारपीट व गाली गलौज

(लखीमपुर से निर्जेश मिश्र की रिपोर्ट)

लखीमपुर-खीरी। स्थानीय पीडब्ल्यूडी गेस्टहाउस की एक दिलचस्प घटना सामने आई है।
कलेक्ट्रेट स्तिथ पीडब्लूडी बंगले में कांग्रेस के दो गुट आपस मे भिड़ गए। इतना ही नहीं करीब आधा घंटा तक दोनों गुटों के बीच जमकर धक्कामुक्की और गालीगलौज होता रहा।
पूरा मामला हम आपको बताते हैं। दरअसल यूपीसीसी के सचिव व जिला प्रभारी कुमुद गंगवार की प्रेस वार्ता होनी थी।
कुमुद जिला कमेटी के गठन के सिलसिले में यहां आये हुए थे।
इसी बीच कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह ने पूर्व सांसद जफर अली नकवी पर गुटबाजी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि नकवी पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद को सार्वजनिक रूप से अपशब्द कहते हैं। इतना सुनते ही मौके पर मौजूद नकवी के पुत्र मोनिस व सैफ अली नकवी ने उनका जोरदार विरोध करना शुरू कर दिया। बस फिर क्या था कि नकवी व राघवेंद्र सिंह के समर्थक आमने-सामने आ गए और दोनों पक्षों के बीच जमकर धक्कामुक्की व गालीगलौज होने लगा। इतना ही नहीं दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।
प्रेसवार्ता में पहुंचे कुछ पत्रकार भी धक्कामुक्की के शिकार हुए।
देखते ही देखते माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया। उधर सूचना मिलने पर सदर एसडीएम डॉ. एके सिंह, सीओ सिटी विजय आनंद, सदर कोतवाल एके मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये। एसडीएम ने कहा कि सरकारी भवन में झगड़ा होने की वजह से दोनों गुटों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने दोनों गुटों से डाकबंगला खाली करा दिया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000