♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

लॉकडाउन में गायत्री परिजन कर रहे मदद, टाइम पास को ऑनलाइन अंताक्षरी

पूरनपुर। नगर के गायत्री परिजन संदीप खंडेलवाल द्वारा आज दिव्यांग मनोज पुत्र रामप्रसाद जायसवाल कालोनी निवासी को अपने घर पर पहुंचने पर आटा चावल सहित खाद्य पदार्थ व धनराशि भेंट की।
उन्होंने बताया कि आज उनके पास 112 से फोन आया था की एक बंदा जो कि दिव्यांग भी है जिसके घर में खाने पीने की वस्तुएं भी नहीं है और उसे मदद की जरूरत है। तब गायत्री परिजन ने इस को 112 टीम से घर तक लाने का आग्रह किया। टीम के सदस्य उन्हें उनके दरवाजे पर लेकर आये। यहां पर जब गायत्री परिजन ने उन्हें वस्तुएं व धनराशि दीं। इसी बीच पास पड़ोस के लोगों ने भी धनराशि व वस्तुएं जरूरतमंद को प्रदान की।

[Total_Soft_Poll id=”13″]

यहां पर आपको बता दें कि गायत्री परिजन संदीप खंडेलवाल बराबर इस कोरोना महामारी और लाकडाउन को लेकर सभी को निरंतर सोशल मीडिया पर जागरूक कर रहे हैं। अनेकों मैसेज उनके वायरल हो रहे हैं।

ऑनलाइन अंताक्षरी डेली 3 बजे से, आप भी हो सकते हैं शामिल


उन्होंने कल से अपने फेसबुक द्वारा नए अंदाज में लाइव अंताक्षरी कार्यक्रम भी प्रारंभ किया है जिसका अनेकों लोगों ने आनंद लिया व कमेंट कर स्वयं भी अंताक्षरी खेली व कई लोगों ने इसे शेयर भी किया है। संदीप ने बताया कि वह रोज 3:00 बजे से लाइव अंताक्षरी खेला करेंगे। उन्होंने सभी से उसमें जुड़ने को कहा है।

इस लिंक पर क्लिक करके जुड़ें-

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=2406036192829815&id=100002703743429
उनके इन सभी प्रयासों को सोशल मीडिया पर खूब सराहना मिल रही है।

समाचार दर्शन भी आप सभी से अपील करता है कि लॉक डाउन का पालन करते हुए अपने घर में ही रहिए। स्वयं व स्वयं के परिवार व समाज को इस भयंकर कोरोनावायरस से बचाएं। धन्यवाद।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000