♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

मिट्टी से भरे डम्पर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत

मिट्टी से भरे डम्पर ने बाइक सवार को मारी टक्कर
मौके पर ही मौत

डम्पर चालक डम्पर लेकर फरार

भाई की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत

माधोटांडा। ससुराल से घर वापस जा रहे एक बाइक सवार को मिट्टी से भरे डंपर ने मारी टक्कर मौके पर ही मौत पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर भेजा पोस्टमार्टम के लिए भाई की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम तीन मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया।


सोमवार को दोपहर बाद कस्बा कलीनगर के वार्ड 9 नंबर निवासी इस्लामुद्दीन खां पुत्र अजमुद्दीन खां मोटरसाइकिल संख्या UK 06L4371 से अपनी ससुराल माधोटांडा निवासी नफीस खां के घर से वापस कलीनगर कस्बा को जा रहा था तभी माधोटांडा पीलीभीत मार्ग पर रेलवे ट्रैक के लिए की मिट्टी ले जाने वाले डंपर संख्या यूपी 32 एल एम 5723 जो लापरवाही तेज रफ्तार से चल रहा था ने टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार इस्लामुद्दीन खां गंभीर रूप से घायल हो गया राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर थाना प्रभारी माधोटांडा संजीव कुमार उपाध्याय और कलीनगर एसडीएम हरिओम शर्मा मौके पर पहुंचे। घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र माधोटांडा एंबुलेंस से लाया गया जहां प्रभारी चिकित्सा अधीक्षक विनीत कुमार यादव ने परीक्षण कर गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाइक सवार की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के भाई रहीमुद्दीन खां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

रिपोर्ट-कुँवर निर्भय सिंह

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000