♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

अनुमति बगैर धार्मिक नगर कीर्तन निकालने पर पांच नामजद एवं पचास अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा

माधोटांडा। थाना क्षेत्र के एक गुरुद्वारे से विशाल नगर कीर्तन प्रशासन की बिना अनुमति के निकाला जा रहा था जिस पर पुलिस ने पांच नामजद एवं पचास लोगों के विरुद्ध धारा 144 का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत किया है। 
थाना माधोटांडा क्षेत्र के ग्राम पंचायत खीरी नौबरामद के गुरुद्वारे से विशाल नगर कीर्तन क्षेत्र में निकाला जा रहा था। नगर कीर्तन जब थाना माधोटांडा के सामने पहुंचा तब थाना माधोटांडा पुलिस ने नगर कीर्तन को रोककर उनसे धारा 144 में नगर कीर्तन निकालने की परमिशन मांगी जिस पर आयोजक पुलिस को परमिशन नहीं दिखा सके। जिस पर पुलिस ने नगर कीर्तन को तत्काल रुकवा दिया और धारा 144 का उल्लंघन करने के आरोप में इंद्रवीर सिंह निवासी खीरी नौबरामद, मलकीत सिंह, मलकीत निवासी कीरतपुर थाना माधोटांडा एवं प्रभु दीप सिंह निवासी नवदिया सुल्तानपुर थाना पूरनपुर , अध्यक्ष बाज सिंह निवासी कीरतपुर सहित पचास अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया। धार्मिक जुलूस को रोककर पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। इस करवाई की निंदा हो रही है। 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000