♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

प्रेम प्रसंग के विरोध में प्रेमी ने ग्रामीण पर कुल्हाड़ी से किया हमला

पूरनपुर। प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर पत्नी अपने पति की जान की दुश्मन बन गई। अवैध संबंधों का विरोध करने पर जंगल में देवस्थान पर पूजा करने गए दीपक पर प्रेमी ने जान से मारने की नियत से कुल्हाड़ी से हमला कर दिया इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया चीख पुकार सुनकर पड़ोस में खेतों में काम कर रहे किसानों ने उसे बमुश्किल बचाया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घायल अवस्था में उसे पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे पीलीभीत रेफर कर दिया। घायल की ओर से पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

थाना सेहरामऊ क्षेत्र के गांव में रहने वाली महिला का पड़ोस के ही रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। महिला के पति ने इसका कई बार विरोध किया लेकिन उसने अपने प्रेमी से मिला करना बंद नहीं किया। इसको लेकर गांव में कई बार पंचायतें भी बैठी। दो दिन पहले ग्रामीण ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक इसमें देखा तो इसका विरोध किया। इसको लेकर दोनो ग्रामीण से रंजिश मानने लगे। शुक्रवार को महिला ने अपने पति को ठिकाने लगाने के लिए गांव के ही पास जंगल में स्थित देवस्थान पर पूजा करने भेजा। जैसे ही वह घर से जंगल में पूजा करने गया। तभी उसने अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए अपने प्रेमी को मौके पर भेज दिया। मौके पर पहुंचकर प्रेमी ग्रामीण से गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर उसने ग्रामीण पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमले कर दिए। कुल्हाड़ी लगने से वह बुरी तरह घायल हो गया। शोर शराबा सुनकर जंगल के पड़ोस में ही खेत पर काम कर रहे कई किसान मौके पर पहुंच गए। किसानों के आने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। गंभीर हालत में युवक को पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर डाक्टरों से पीलीभीत रेफर कर दियाह घटना को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सेहरामऊ पुलिस ने घायल की तहरीर पर आरोपी अनु उर्फ अनुराग के खिलाफ केस दर्ज किया है।

रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा व्यस्त

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000