♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

जेडी भल्ला मेमोरियल स्टेट मेजर रैकिंग बैडमिंटन प्रतियोगिता के दूसरे दिन कुल 82 मैचों में हुआ मुकाबला

पीलीभीत। स्थानीय गांधी स्टेडियम के बहुउद्देष्यीय हाॅल में जेडी भल्ला मैमोरियल स्टेट मेजर रैकिंग बैडमिंटन प्रतियोगिता के दूसरे दिन कुल 82 मैच खेले गए। आज कई राष्ट्रीय स्तर के कई खिलाडी अगले दौर में पहुंच गए। प्रतियोगिता के क्र्वाटर फाइनल और सेमीफाइनल मैच कल गुरूवार को खेले जाएंगे।
आज स्थानीय गांधी स्टेडियम जिला बैडमिंटन संघ के तत्वावधान में आयोजित जेडी भल्ला मैमोरियल स्टेट मेजर रैकिंग बैडमिंटन प्रतियोगिता के दूसरे दिन के मैच सुबह आठ बजे से आरंभ हो गए।

महिला एकल वर्ग में यह रही विजेता

आज महिला एकल वर्ग के खेले गए मैच में अमोलका सिंह यूबीबीए लखनऊ ने चांदनी रावत को, हाथरस की साक्षी गुप्ता ने पीलीभीत की सिद्धी को, आगरा की राधिका ठाकुर ने लखनऊ की आकृति नेगी को, झांसी की सिमरन गुप्ता ने देविका प्रजापति को, वाराणसी की रूद्राणी जायसवाल ने लखनऊ की अथिका गुप्ता को, गाजियाबाद की गरिमामुखी यादव ने इलाहाबाद की अनुषिखा राज को, रामपुर की गरिमा ने मुरादाबाद की राधिका रस्तोगी को, नोएडा की समायरा पवार ने मुजफफ्रनगर की वषिंका भारद्वाज को, रामपुर की भावना सिंह ने लखनऊ की स्नेहा सिंह को, लखनऊ की पूजा तिवारी ने इलाहाबाद की रिचा यादव को, झांसी की अनुष्का यादव ने मुजफफ्नगर की मेधना पाठक को, गाजियाबाद की माही नरेश ने मुजफफ्नगर की मानसी कौषिक को, आजमगढ की माया कुमारी ने पीलीभीत की अनुष्का सिंह को, लखनऊ की सोनिया राजपूत ने मुरादाबाद की सिमरन चैधरी को, यूपीबीए की मानसी ने पीलीभीत की सागरिका चैधरी को हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया।
दूसरे दौर में यूपीबीए की अमोलिका सिंह ने हाथरस की साक्षी गुप्ता को, आगरा की राधा ठाकुर ने झांसी की सिमरन गुप्ता, वाराणसी की रूद्राणी जायसवाल ने गरिमा मुखी को, नोएडा की समाराया पवार ने रामपुर की गरिमा को, लखनऊ की पूजा तिवारी ने रामपुर की भावना सिंह को, गाजियाबाद की माही नरेश ने झांसी की अनुष्का यादव को, यूपीबीए की मानसी ने सोनिया राजपूत को पराजित कर क्र्वाटर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

पुरुष वर्ग में इन खिलाड़ियों ने गॉड़े झंडे

पुरूष वर्ग के एकल मैचों में आज यूपीबीए के सिद्धार्थ मिश्र ने लखनऊ के आषुतोष सिंह, झांसी के विषाल कटारिया ने बुलंदषहर कीे विषु मित्तल को, नोयडा के मुकुल तेबतिया ने बरेली के विषाल सिंह को, मेरठ के दिव्यांष अग्रवाल ने फरूखाबाद के ऋषभ चतुर्वेदी को, यूपीबीए के सिद्धांत सालार ने नोएडा के अनिरूद्ध षंकर को, बरेली के नित्यांषु ने पीलीभीत के गुनदीप सिंह, बरेली के नित्यांषु ने लखनऊ के अभिषेक मिश्र को, यूपीबीए के षांतनु ने लखनउ के मोक्ष सारस्वत को, नोएडा के चिराग सेठ ने सहारनपुर के निखिल कुमार को, मुजफफ्रनगर के सूर्यप्रताप ने मुरादाबाद के षुभनीत चैधरी को, एनई रेलवे के राहुल कुमार षाह को बुलदषहर के हर्षित सोनी, लखनऊ के आषीष कुमार पांडेय ने कानपुर के रूम्मन को, वाराणसी के रितेष सोनकर ने बरेली के अभिलव षर्मा को, प्रयागराज के आयुषराज गुप्ता ने बरेली के कुमार षिवांग को पराजित कर अगले चक्र में प्रवेष किया।

यह रहे निर्णायक

आज के मैचों के मुख्य निर्णायक राजीत श्रीवास्तव, इरषाद अहमद, रवि दीक्षित, मनीष कुमार, अंषुल कुमार, षैलेंद्र कुमार पांडेय, राहुल घोष, हरीष षुक्ला, अभिषेक कुमार, सुधांषु कुमार सहित एक दर्जन अंपायर उपस्थित रहे।

यह प्रमुख लोग रहे मौजूद

आज मैचों के दौरान जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष अनिल महेंद्रू, सचिव जिला बैडमिंटन संघ के सचिव राजेष सक्सेना, आयोजन सचिव मनोज गंगवार, जिला क्रीडा अधिकारी राजकुमार, उपाध्यक्ष अमिताभ अग्निहोत्री, वरिष्ठ खिलाडी नीरज मिश्र, विक्रम सिंह विष्ट, कलीम अतहर, हाॅकी कोच आबिद अली, अविनाष षर्मा, महेष तिवारी उपस्थित रहे।  

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000