♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

पीड़ित पत्रकारों का हर कदम पर साथ निभाएगा संगठन : पातीराम

पीलीभीत। बीसलपुर तहसील क्षेत्र के पौराणिक एवं धार्मिक स्थल इलाबांस देवल शक्ति पीठ पर तहसील पत्रकार एसोसिएशन के सभी पत्रकारों ने मां भगवती के दर्शन किए। जनकल्याण के लिए मां भगवती से मन्नते मांगी। मंदिर के पुजारी महंत कृष्णानंद गिरि से मंदिर के इतिहास के बिषय में विस्तृत जानकारी प्राप्त की। इसके उपरांत तहसील पत्रकार एसोसिएशन के संरक्षक अखिल सिंह तोमर व विनोद मिश्रा की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि संगठन किसी भी पत्रकार के साथ कोई दुर्घटना होती है या दैवीय आपदा होती है तो संगठन उसका आर्थिक सहयोग करेगा। बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष पातीराम गंगवार ने  कहा कि पत्रकारिता कोई बिजनेस नहीं बल्कि समाज सेवा है। समाज में फैली कुरीतियो को दूर करने के लिए पत्रकार कठिन से कठिन परिश्रम कर समाज को जागने के लिए अपने प्राणों की आहुति भी दे देते हैं लेकिन खेद का विषय है कुछ कथित पत्रकार पत्रकारिता की गरिमा को धूमिल करने का काम कर रहे हैं जिससे पत्रकारिता में गिरावट आई है। निष्टावान व समर्पित पत्रकारों के लिए यह संगठन सदैव तत्पर रहेगा किसी भी कीमत पर अनुशासन हीनता बर्दशत नहीं की जाएगी।

बैठक में संरक्षक अखिल सिंह तोमर , विनोद कुमार मिश्रा , सत्यदेव मिश्रा संगठन मंत्री ,दीपक गुप्ता, पंकज गुप्ता,दीपक बाजपेई,शिव कुमार गंगवार , राजकमल शर्मा , शिव कुमार प्रभाकर, मोहम्मद जैनुल , रूप किशोर जोशी,पवन कुमार सक्सेना , बृजेश कुमार समाधियां सहित पदाधिकारी सदस्य मौजूद रहे।

साभार-दीनदयाल शास्त्री

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000