♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

अपने मुहल्ले पंकज कालोनी में घर घर घूमे भाजपा विधायक बाबूराम, रंग खेला और जाना हालचाल

पुरनपुर। यूपी में योगी जी की सरकार है और धर्म कर्म के काम कायदे से हो रहे हैं। होली पर्व पर भी घर-घर जाकर रंग खेलने व गले मिलने की प्राचीन परंपरा है।

इसी को अपनाते हुए भाजपा विधायक पूरनपुर बाबूराम पासवान ने आज अपने खुद के मोहल्ले

पंकज कॉलोनी (पंकज नगर) में घर-घर जाकर लोगों के साथ होली खेली और उन्हें पर्व की शुभकामनाएं दी। कॉलोनीवासियों ने भी अपने बीच विधायक को पाकर उन्हें जमकर रंग गुलाल लगाया और गले मिलकर बधाई दी।

लोग उन्हें अपने दरवाजे पर देखकर काफी खुश हुए और जमकर आवभगत भी की। किसी ने गुजिया तो किसी ने कचरी पापड़ विधायक को खिलाया। कुछ लोग मिठाई भी ले आए और अपने चहेते विधायक को खिलाई।

न गाड़ियों का लाव लश्कर और न कोई तामझाम

करीब दो-तीन घंटे की इस पदयात्रा में ना तो विधायक के साथ गाड़ियों का लाव लश्कर था और ना लंबा-चौड़ा तामझाम। वे विधायक बाबूराम पासवान ना होकर अपने मोहल्ले के

बाबूराम होकर अपनों के बीच पहुंचे और बहुत ही सादा अंदाज में होली मिले और लोगों को बधाइयां देकर बधाइयां स्वीकारी। उनका यह अंदाज कॉलोनीवासियों को काफी भा गया। 

विधायक की तीन पीढियां पहुंचीं जनता के द्वार

इस बीच उनके साथ उनके पुत्र

ऋतुराज पासवान व राजमणि एवम एक पौत्र भी था। संजीव दीक्षित, मनोज गुप्ता सोना, हरिशंकर राठौर, बालकराम, ताराचंद वर्मा, कल्लू, विपिन मिश्रा, प्रमोद, निखिल, इतवारी लाल, शिवम, अन्नू वर्मा,   सहित काफी लोग थे। तीन पीढ़ियों के साथ मुहल्ले में निकले विधायक का खूब स्वागत सत्कार हुआ।

सेल्फी लेने और फेसबुक पर पोस्ट करने की मची होड़

हर रोज लेग जिनसे मिलने उनके घर जाते थे आज सुबह अचानक उन्ही अपने प्रिय विधायक को अपने दरबाजे पर पाकर लोगों को अपनी आंखों पर एकाएक भरोसा ही नही हुआ। लोग उनके साथ फोटो व सेल्फी लेने में जुटे रहे। विधायक मोहल्ले में पहुंचे और रंग लगाया व लगवाया तो लोग इस

अद्भुत अकल्पनीय पल को फोटो व सेल्फी के रूप में मोबाइल में संजोना नहीं भूले। लोगों ने तत्काल ही सेल्फी ली और कुछ मिनट बाद ही उसे फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। व्हाट्सएप मैसेज ट्विटर पर भी विधायक के साथ होली मनाने की तस्वीरें साझा की गई ।

वरिष्ठ अधिवक्ता सत्यनारायण ने भी अपने फेसबुक पोस्ट पर विधायक के साथ की रंग लगाने व लगवाने की तस्वीरें पोस्ट की हैं। विपिन कुमार मिश्रा,  शिवम, पत्रकार सतीश मिश्र सहित कई लोगों ने ऐसे ही सेल्फियां पोस्ट की हैं ।

इस अंदाज से विधायक कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर छा गए। युवाओं को उनका यह अंदाज काफी पसंद आया। बड़े बुजुर्ग इस बात से खुश थे कि उनका अपना बेटा उनसे मिलने आया है। सभी से विधायक ने हालचाल भी पूछा। 

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000