♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

ब्राह्मण सभा जिलाध्यक्ष अशोक बाजपेई एडवोकेट बोले-‘घर में रहो और करो पूजा अर्चना’

22 मार्च 2020 को हम भारतवासी पूरे द्रढ़ संकल्प के साथ जनता कर्फ्यू को अपनाकर कोरोना वायरस को बेअसर करने की ठानी है। आगे भी हमे अपने/अपने परिवार को/अपने देश को पूरी तरह सुरक्षित रखना है।आज का संकल्प पूरी तरह सफल है इसे आगे भी इसी तरह सफल बनाना है पूरी मानव जाति सुरक्षित रखना है।हम लोग इस बीच घर परिवार के साथ घर मे रहकर आवश्यक कार्य निपटाएं।धार्मिक कार्य,इबादत,दुआएं करें।खांसी,जुखाम,बुखार आदि से घबराएं नही अपने चिकित्सक से सलाह करके दवाई लें।सावधानी बरतें।मोहल्ले में किसी विदेश से आने बाले व्यक्ति की जानकारी मिलने पर ना तो छुपाएं न ही घबराएं प्रशासन को सूचित करें।प्रशासन पूरी तरह सक्रिय है उस व्यक्ति का परीक्षण कर उसे क्लीन चिट दी जाएगी यदि कोई दिक्कत है तो उसकी पूरी चिकित्सा की जाएगी।किसीको कोई दिक्कत नही होगी।
आज के इस महाअभियान/सुरक्षा कवच को सफल बनाने हेतु हमारे प्रशासनिक अधिकारीगण/पुलिस अधिकारीगण न्यायिक अधिकारी गण/राजनैतिक पार्टियों सेजुड़े सभी संभ्रांत व्यक्तित्व /अधिवक्तागण/व्यापारीगण/डॉक्टर्स/सरकारी एवं प्राइवेट कर्मचारी गण /जागरूक मीडिया एवं सम्पूर्ण जनता देश को स्वस्थ बनाने हेतु एवं संक्रमण से बचाने हेतु कृतसंकल्प है।हम उक्त सभी का आभार ब्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित करतें हैं देश के उज्ज्वल भविष्य की सुखद कामना करते हैं।

अशोक बाजपेयी एडवोकेट

जिलाध्यक्ष, अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा पीलीभीत।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000