♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

कलीनगर तहसील में बनाये कंट्रोल रूम के नंबर पर इनकमिंग सुविधा नहीं, लोग परेशान

पीलीभीत। नगर पंचायत/तहसील कलीनगर का संयुक्त कंट्रोल रूम की स्थापना होने के बाद प्रसारित किए गए मोबाइल नंबर 7452042242 पर फोन काल ना लगने से तहसील कलीनगर के लोग परेशान। कलीनगर तहसील के विभिन्न गांव में पहुंच रहे लोगों से संदेह होने की स्थिति में बढ़ रही गांव वालों की बेचैनी। जिला सूचना विभाग से प्रसारित किया गया गलत नंबर।

यह जारी हुई विज्ञप्ति

 

प्रेस विज्ञप्ति
पीलीभीत सूचना विभाग 25 मार्च 2020/ उप जिलाधिकारी कलीनगर के आदेश के क्रम में वर्तमान में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से जन-सामान्य के बचाव हेतु उ0प्र0 शासन एवं जिलाधिकारी महोदय, पीलीभीत 21 दिनों तक लाॅकडाउन की घोषणा की गयी है। जिसके क्रम में तहसील कलीनगर मुख्यालय एवं नगर पंचायत, कलीनगर का संयुक्त कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है। जिसका दूरभाष संख्या-7452042242 है। कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचनाओं का संकलन कर, जिला मुख्यालय एवं सम्बन्धित विभाग को तत्काल प्रेषित किया जा सकेगा। इस हेतु तहसील कलीनगर मुख्यालय एवं नगर पंचायत, कलीनगर के संयुक्त कंट्रोल रूम 24 घन्टे संचालन हेतु तीन पालियों में कर्मचारियों की ड्यूटी दिनांक 25.03.2020 से 14 अप्रैल 2020 तक लगाई है तथा श्री योगेश चन्द्र, राजस्व निरीक्षक, क्षेत्र कलीनगर को कंट्रोल रूम प्रभारी बनाया गया है तथा निर्देशित किया गया है कि कन्ट्रोल रूम में प्राप्त होने वाली सूचनाओं हेतु एक रजिस्टर बनाकर, प्रतिदिन प्राप्त होने वाली सूचनाओं का अंकन किया जाना सुनिश्चित करें तथा सम्बन्धित से कार्यवाही पूर्ण करायेगें।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000