♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

खाना बांटने चलतुआ पहुंचे विधायक बाबूराम को ग्रामीणों ने सुनाईं समस्याएं

-कहा कि परेशान कर रहे हैं दुधवा टाइगर रिजर्व के अधिकारी

पूरनपुर। मंगलवार शाम को विधानसभा क्षेत्र के सुदूरवर्ती जंगल के बीच बसे गांव चलतुआ में भोजन वितरित करने पहुंचे पूरनपुर के भाजपा विधायक बाबूराम पासवान को ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया। कहा कि टाइगर रिजर्व के अधिकारी आने जाने में भी परेशान कर रहे हैं। विधायक ने ग्रामीणों की हर संभव मदद का आश्वासन दिया।
गांव में वितरित करने के लिए सपहा स्थित माँ गूँगा पेट्रोल पंप पर भोजन के 1000 पैकेट तैयार कराए गए थे। विधायक बाबूराम पासवान, प्रधान संघ जिला अध्यक्ष आशुतोष दीक्षित राजू, पूर्व प्रधान रामनाथ मिश्रा, जिपं सदस्य सोनपाल गौतम आदि लोगों के साथ पहुंचे। लोगों ने गांव में भोजन के पैकेट वितरित किए। इस दौरान ग्रामीणों ने अपनी राशन कार्ड व विकास कार्यों संबंधी समस्याएं भी विधायक के समक्ष रखीं। विधायक ने गांव में डेढ़ सौ से अधिक सोलर लाइट लगवाने की बात कही। इस दौरान ग्रामीणों ने दुधवा टाइगर रिजर्व के अधिकारियों पर बेवजह परेशान करने का आरोप भी लगाया। विधायक ने उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। मौके पर पहुंचे सेहरामऊ इस्पेक्टर रामसेवक ने बाघ हमले मामले में निष्पक्ष जांच का आश्वासन देते हुए ग्रामीणों की पूरी मदद का भरोसा दिलाया। प्रधान रामनरेश, मनोज मिश्रा, विपिन मिश्र, हर्षित, शिबम, सुमित, अमित, दीपक, जयप्रकाश, अंशुल शास्त्री आदि ने वितरण कराया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000