♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

जिलाधिकारी ने एसएसबी मुख्यालय पर रोपा सैजन का पौधा, कुल 200 पौधे रोपे गए

विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी ने सशस्त्र सीमा बल के अधिकारियों के साथ ललौरीखेड़ा में किया वृक्षारोपण।

पीलीभीत सूचना विभाग 05 जून 2020/आज दिनांक 05.06.2020 को सशस्त्र सीमा बल 49 वी वाहिनी पीलीभीत ललौरीखेड़ा की ओर से विश्व पर्यावरण दिवस के शुभ अवसर पर वृक्षारोपण का शुभारम्भ किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव द्वारा विश्व पर्यावरण दिवस पर आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में सशस्त्र सीमा बल के अधिकारियों के साथ एसएसबी कैम्प ललौरीखेडा में वृक्षारोपण का कार्यक्रम सम्पन्न किया गया। वृक्षारोपण कार्यक्रम में कुल 200 विभिन्न प्रजातियों के पौधो का रोपड़ किया गया , जिलाधिकारी द्वारा लाभदायक सहजन का के पौधे का रोपड़ किया गया और साथ ही साथ अन्य अधिकारियों ने आम, सौगन, शीशम, जामुन, बकांद आदि लाभकारी पौधों को लगाकर पर्यावरण संरक्षण प्रदान किया गया ।उपरोक्त कार्य को आने वाले माह जुलाई-अगस्त में भी इस प्रकार अनवरत रूप से किया जायेगा।
इस अवसर पर कमाण्डेन्ट अजय कुमार (49वी वाहिनी पीलीभीत), कमाण्डेन्ट मेडिकल के0जी0काबुई (49वी वाहिनी पीलीभीत), उप कमाण्डेन्ट आर0के0रमन (49वी वाहिनी पीलीभीत), उप निरीक्षक पवन कुमार (49वी वाहिनी पीलीभीत), थानाध्यक्ष, एस0एस0बी पीलीभीत सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000