♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

मछलियों का शिकार करने गए ग्रामीण को सांप ने डसा, उपचार के दौरान मौत

घुंघचाई। तालाब पर मछली का शिकार करने गए अधेड़ ग्रामीण को सांप ने काट लिया जिससे पीड़ित की उपचार के दौरान मौत हो गई। घटनाक्रम की जानकारी के बाद परिजन उसको उपचार के लिए ले गए लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। गमगीन माहौल में मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया ।

घटनाक्रम अलबेला और अनोखा जरूर है लेकिन कहते हैं कि हम तुझे तुम मुझे मारने के लिए तैयार हो तो ठीक है ऐसा ही देखने को मिला क्षेत्र के गांव चंदोखा निवासी छोटे लाल वर्मा शनिवार को खेतों की ओर धान देखने के लिए गया था। जहां एक तालाब के पास मछलियों को देखकर मन विचलित हो गया और उनका शिकार करने के लिए ग्रामीणों द्वारा जाल बिछाया गया। इस दौरान तालाब के डोले पर गन्ने की पताई मैं बैठे सांप ने अधेड़ ग्रामीण को काट लिया। जिसकी हालत बिगड़ने लगी लेकिन ग्रामीणों द्वारा सांप को मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया गया। घटनाक्रम को देखकर जुटे ग्रामीण उसे परिजनों के सहयोग से उपचार के लिए ले गए। हालत बिगड़ने पर उसे शाहजहांपुर ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। देर शाम मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतक की पत्नी माया देवी का रो रो कर बुरा हाल है वही छोटे-छोटे बच्चे बाप का साया उठ जाने से परेशान हैं। घटनाक्रम को लेकर के क्षेत्र के तमाम लोग मृतक के घर पहुंचे।

रिपोर्ट-लोकेश त्रिवेदी

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000