♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

शामली पहुंचे प्रधानमंत्री के भाई प्रहलाद मोदी, सरकारी योजनाओं का कर रहे प्रचार

शामली। जनपद शामली के कांधला कस्बे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी प्रचार प्रसार योजना के राष्ट्रीय अध्यक्ष काधला में पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत करने के साथ लोगों को सरकार के द्वारा चलाई जा रहीं योजनाओं को पहुंचाने की अपील की।
दरअसल आपको बता दें कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रधानमंत्री जन कल्याण कारी प्रचार प्रसार योजना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रहलाद मोदी इस समय देश भर में प्रचार पर निकले हैं। वे अपने काफिले के साथ कांधला में पहुंचे। कांधला में पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका फूल माला डालकर भव्य स्वागत किया। उन्होंने कैराना रोड स्थित सेंट द्रोण पब्लिक स्कूल में कार्यकताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता अपनी-अपनी बूथ कमेटियों को मजबूत करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा चलाई जा रहीं योजनाओं को गरीब, मजदूर लोगों तक पहुंचाने की अपील की। उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन पर दुख प्रकट करते हुए दो मिनट का मौन धारण कर उनकी आत्मा की शांति के प्रार्थना की। दौरान उन्होंने कहा कि 2024 में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 400 के पार अपनी बहुमत से दोबारा से सरकार बनाएंगे।
लिंक पर क्लिक कर सुनिये क्या क्या बोले प्रहलाद मोदी-

https://youtu.be/szSFEt1SXuc

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000