♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

समस्याओं को लेकर किसानों ने भरी हुंकार, मंगलवार को भी होगी मीटिंग

पूरनपुर। आज दिनांक 14/09/2020 को भारतीय किसान यूनियन की मीटिंग नानक पुरी गुरद्वारा साहिब की पावन धरती पर हुयी। मीटिंग में विजेन्द्र सिंह यादव प्रमुखमहासचिव ,बरेली मंडल अध्यश सरदार अजीत सिंह जी प्रदेश सचिव वेद प्रकाश शर्मा जी,पीलीभीत के जिला अध्यक्ष सतविनदर सिंह कहलो जी शाहजहांपुर जिला अध्यक्ष मंजीतसिंह तथा भारतीय किसान यूनियन कार्यकर्ता तथा शेत्र के काफी किसान मौजूद रहे।किसान पंचायत में किसानों को संगठन में जुड़ने के लिए जागरूप किया तथा धान को फसल को लुटने से बचाने व कमबाईन में S m s के विरोध में काफी विस्तार से चर्चा हुई कल दिनांक 15/09/20 को पराली की समस्या को लेकर जनपद शाहजहांपुर की तहसील पुवाया में किसान यूनियन की मीटिंग होगी।

पूरनपुर में मीटिंग मंगलवार को

सम्मानित सभी किसान भाईयों को सूचित किया जाता है कि कल दिनांक 15/09/2020 को पराली व कंबाईन में SMS लगाने के विरोध में तहसील पूरनपुर में भारतीय किसान यूनियन की मीटिंग 11 बजे होगी। शेत्र के सभी किसान भाईयों से अपील है कि आप सभी लोग भारी संख्या में पहुँच कर एकता का परिचय दे।
धन्यवाद🙏🏻🙏🏻
आप का भाई मंजीत सिंह जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष भाकियू पीलीभीत।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000