♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

23 फरवरी को करें मतदान : महिला मतदाताओं को मतदान करने हेतु किया गया जागरूक

पीलीभीत। स्वीप कार्यक्रम के अन्तर्गत जिला निर्वाचन अधिकारी पुलकित खरे के निर्देशन में मतदाता जागरूकता के अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रम संचालित किए जा रहे हैं। मतदाता जागरूकता हेतु सुपर हाड्रेड टीम द्वारा घर घर जाकर मतदाताओं को मतदान हेतु जागरूक किया जा रहा है।

टीम द्वारा बूथ बूथ पर भ्रमण कर मतदाताओं को अधिक से अधिक मतदान करने हेतु जागरूक किया जा रहा है। इसी क्रम में पीलीभीत बूथ संख्या 295, 296, 299 में घर घर जाकर महिला मतदाताओं को जागरूक किया गया और साथ ही साथ उन्हें जागरूकता पोस्टर प्रदान किये गये।
इस दौरान टीम के द्वारा लोगों को वोट के अधिकार के संबंध में अवगत कराते हुए लोगों को मतदान हेतु प्रेरित किया गया। सभी लोगों से 23 फरवरी के दिन मतदान के लिए अपने सभी सगे संबंधियों मित्रों पड़ोसियों को मतदान हेतु बूथ पर ले जाने के लिए प्रेरित किया गया।
इसके साथ ही साथ सभी को अपने परिवार सहित इस बार मतदान करने में अपना पूर्ण सहयोग करने और अपने आसपास पडोसियों, रिश्तेदारों को भी मतदान करने हेतु अवश्य प्रेरित करें।

इस दौरान टीम द्वारा उपस्थित लोगो को सम्बोधित करते हुये कहा कि मतदान हेतु जागरूक करने का उद्देश्य है कि हम सभी लोग अपने लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए अधिक से अधिक मताधिकार का प्रयोग करें और साथ ही साथ सभी नवयुवकों को अपने मताधिकार का प्रयोग आगामी 23 फरवरी को मतदान के दिन अवश्य करें। सभी को अवगत कराया गया कि हमारे संविधान ने वोट देने की शक्ति प्रदान की है और अपने वोट के माध्यम से अपने क्षेत्र का विकास करने वाले अच्छे ईमानदार जनप्रतिनिधियों का चयन करने का अवसर प्रदान करता है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000