♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी सहित अन्य समस्याओं पर तहसील में गरजे सपा कार्यकर्ता

यूपी में बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने की
राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा

राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा

पीलीभीत। जिले भर में भाजपा सरकार की गलत नीतियों के विरोध में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष की अगुवाई में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने तहसील पहुंचकर विरोध किया। कार्यकर्ताओं ने गोष्टी कर प्रदेश में फैली अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जताई। प्रदेश में दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे अपराधों भ्रष्टाचार सहित अन्य आरोप लगाकर तरह के आरोप लगाकर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा गया।
सोमवार को प्रांतीय आवाहन पर कलीनगर निवासी पूर्व जिला उपाध्यक्ष राम बहादुर सिंह यादव की अगुवाई में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एकत्र हुए। कार्यकर्ताओं ने तहसील पहुंचकर प्रदेश में फैली अव्यवस्थाओं पर भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया। दिन प्रतिदिन बढ़ रहे कोरोना संक्रमण का जिम्मेदार भाजपा सरकार को ठहराया गया। रामबहादुर सिंह यादव ने कहा किसान नौजवान, बुनकर सहित समाज के अन्य वर्गों की उपेक्षा की जा रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। महिला उत्पीड़न, भ्रष्टाचार, घोटाले के अलावा आम इंसान सुरक्षित नहीं है। कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार का विरोध जताकर जोरदार नारेबाजी पर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने ओलावृष्टि, बाढ़ से नष्ट कर फसल की छतिपूर्ति देने गन्ना किसानों का बकाया और ब्याज का भुगतान शीघ्र करने, बिजली की दरों में बेतहाशा वृद्धि रोकने, फर्जी एनकाउंटर बंद करने, छात्रों की 5 महीने लाक डाउन के दौरान फीस माफ करने, बीएड व अन्य पाठ्यक्रमों में दलित छात्रों को निशुल्क प्रवेश देने, अपराधों की रोकथाम करने, सरकारी सेवाओं में समूह ख और ग के कर्मचारियों की संविदा पर भर्ती पर रोक लगाने, आवारा पशुओं द्वारा किसानों के खून पसीने से तैयार की गई फसल को चौपट करने से रोकने, वाहन चेकिंग के नाम पर बाइक चालकों से अवैध वसूली कर अभद्रता करने, टाइगर रिजर्व के वन्य जीवों को रोकने के लिए तार फेंसिंग करने, धान और गन्ने की पराली नष्ट करने का विकल्प शीघ्र उपलब्ध कराने, बेरोजगार युवाओं के लिए बेरोजगारी भत्ता देने सहित 14 सूत्रीय राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम रामस्वरूप को सौंपा। इस मौके पर पूर्व जिला उपाध्यक्ष राम बहादुर सिंह यादव, हरिराम गौतम, मास्टर गुरदयाल सिंह, रफी अहमद, फरियाद सलमानी सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इसके अलावा पूरनपुर में भी पूर्व विधायक पीतम राम की अगुवाई में दर्जनों कार्यकर्ता नारेबाजी कर तहसील पहुंचे। यहां उन्होंने सरकार की गलत नीतियों का विरोध कर जमकर विरोध जताया। पीतमराम ने कहा सरकार बेरोजगारी, अराजकता और छात्रों को शिक्षा से वंचित कर रही है। विधानसभा चुनाव में जनता इसका करारा जवाब देगी। इस मौके पर नोमान अली वारसी, हाजी लाड़ले, तौफीक खान, महेश आजाद, तौफीक अहमद कादरी, मुन्ने मियां अंजाना, कुलविंदर सिंह, महेश यादव आकिल खां अजीजी, मुस्ताक सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा व्यस्त

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें




स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे


जवाब जरूर दे 

क्या भविष्य में ऑनलाइन वोटिंग बेहतर विकल्प हो?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Close
Close
Website Design By Mytesta.com +91 8809666000